बॉलीवुड

बादशाह ने दुनिया से सालों तक छिपाकर रखी थी शादी, बेटी के जन्म पर खुला राज, ऐसी है प्रेम कहानी

रैपर और गायक बादशाह ने अपने काम से दर्शकों के बीच अच्छी खासी पहचान बनाई है. रैप सॉन्ग गाकर बादशाह काफी लोकप्रिय हुए हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि बादशाह का असली नाम बादशाह नहीं है. उनका असली नाम जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

19 नवंबर 1985 को नई दिल्ली में जन्में बादशाह का असली नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है. अपनी पढ़ाई भी बादशाह ने दिल्ली से ही पूरी की है. बता दें कि बादशाह ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है. हालांकि इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद भी बादशाह को गायकी की दुनिया रास आई और उन्होंने रैपर बनकर काम किया.

badshah

वैसे आपको बता दें कि बहुत कम लोग और उनके फैंस इस बात के बारे में जानते है कि बादशाह शादीशुदा है. अधिकतर लोगों को लगता है कि बादशाह ने शादी नहीं की है वे अब तक कुंवारे हैं हलांकि सच्चाई से इसका कोई वास्ता नहीं है. न केवल बादशाह शादीशुद है बल्कि वे एक बेटी के पिता भी हैं. आइए आज आपको बादशाह की प्रेम कहानी के बारे में बताते हैं.

badshah

बादशाह की जीवनसंगिनी का नाम है जैस्मीन. बादशाह के साथ ही उनकी पत्नी जैस्मीन का भी संगीत की दुनिया से लगाव है. इसी वजह से दोनों एक दूजे के करीब भी आ गए थे. बताया जाता है कि दोनों की पहली मुलाकात दोनों के एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. दोनों पहली बार एक साधारण से शादी समारोह में मिले थे.

badshah

जहां बादशाह हिंदू धर्म से संबंध रखते हैं तो वहीं जैस्मीन क्रिश्चियन धर्म से आती है. यह उनके नाम से भी जाहिर होता है. बता दें कि बादशाह की शादी की बात सालों तक छिपी रही थी.

badshah

लोगों को उनकी शादी के बारे में उस समय पता चला जब उनकी बेटी का जन्म हुआ था. साल 2017 में बादशाह और जैस्मीन एक बेटी के माता-पिता बने थे.

badshah

बादशाह और जैस्मीन की बेटी का नाम जैसेमी ग्रेस मसीह सिंह है. जैसेमी पांच साल की हो चुकी है. सोशल मीडिया पर जैसेमी और जैस्मीन की कई तस्वीरें है. बता दें कि जब साल 2017 में बादशाह के घर बेटी ने जन्म लिया था मीडिया को भी तब ही यह बात पता चली थी कि बादशाह शादीशुदा है.

badshah

बता दें कि बादशाह लंबे समय से म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं. ‘गेंदा फूल’ गाने से उन्हें काफी लोकप्रियता और सफलता हासिल हुई थी. इसके बाद रैपर ने ‘तारीफां’ और ‘आओ कभी हवेली पे’ जैसे कई सफल गाने गाए.

badshah

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button