बॉलीवुड

बर्थडे पर कियारा और वरुण ने करण जौहर के छुए पैर, वायरल हुआ Video

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर ने 25 मई को अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। ऐसे में उन्होंने अपने घर ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया था जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे शामिल हुए थे। बता दें, करण जौहर के बर्थडे पार्टी में ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, मलाइका अरोड़ा, महीप कपूर, श्वेता बच्चन, रानी मुखर्जी, गौरी खान और सीमा सजदेह जिसे कई सितारों ने शिरकत की थी और हर किसी ने यहां पर जमकर मस्ती की।

karan johar

इसी बीच करण जौहर के बर्थडे पर मशहूर अभिनेता वरुण धवन और कियारा आडवाणी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों करण जौहर के पैर छूते हुए नजर आ रहे हैं।

karan johar birthday

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कियारा-वरुण का वीडियो
बता दें, यह वीडियो वरुण धवन ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वह कियारा और करण जौहर के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कियारा और वरुण धवन एक साथ मिलकर करण जोहर को बर्थडे विश करते हैं और साथ ही उनसे आशीर्वाद लेते हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए वरुण धवन ने कैप्शन में लिखा कि, “जन्मदिन मुबारक हो करण, आप जानते हैं कि आप मेरे लिए दुनिया से सबसे ज्यादा वैल्यू रखते हैं। हमेशा मेरे साथ रहने और हमेशा समझाने के लिए धन्यवाद, जुग जुग जियो।” वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वरुण और कियारा शाइनिंग वाले कपड़े पहने हुए दिखाई दे रहे हैं और दोनों साथ में करण जौहर के लिए हैप्पी बर्थडे सॉन्ग भी गाते हुए नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)


इसी दौरान दोनों गाना गाते हुए करण जौहर के पास जाते हैं और फिर उनके पैर छूकर आशीर्वाद लेते हैं और अंत में गले लगा लेते हैं। बता दे सोशल मीडिया पर करण जौहर, कियारा आडवाणी और वरुण धवन का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। वही फैंस कमेंट कर करण जौहर को बर्थडे की बधाई दे रहे हैं। गौरतलब है कि, वरुण धवन ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से ही अपने करियर की शुरुआत की है। इस फिल्म के जरिए आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी डेब्यू किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)


जुग जुग जियो में नजर आएँगे कियारा और वरुण
वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वरुण और कियारा आडवाणी जल्दी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ जानी-मानी अभिनेत्री नीतू कपूर और मशहूर अभिनेता अनिल कपूर भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। गौरतलब है कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

karan johar birthday

वहीं फैंस भी कियारा और वरुण की इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है। वहीं करण जोहर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ 10 फरवरी को साल 2023 में रिलीज होगी। इस फिल्म में जाने-माने अभिनेता रणवीर सिंह और मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट मुख्य किरदार में नजर आने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button