क्रिकेट

तीसरे वनडे से ठीक पहले पद्मनाभस्वामी मंदिर पहुंचे भारतीय खिलाड़ी, धोती पहनकर किए भगवान के दर्शन

भारतीय क्रिकेट टीम और श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है. भारतीय टीम शुरुआती दोनों मुकाबले जीतकर सीरीज अपने मुकाबले कर चुकी है और अब तीसरा मुकाबला भी जीतकर भारत श्रीलंका का सूपड़ा साफ करना चाहेगा.

भारतीय टीम और श्री लंका के बीच तीसरे मुकाबले में टॉस जीतकर भारतीय टीम ने बल्लेबाजी का फैसला लिया. भारतीय टीम में दो बदलाव हुए है. हालांकि मैच से पहले कई भारतीय क्रिकेटर्स पद्मनाभ स्वामी मंदिर पहुंचे. इस दौरान सभी खिलाड़ी पारंपरिक भारतीय परिधान (धोती) में नजर आए.

भारतीय क्रिकेटर्स की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. वायरल तस्वीरों और वीडियो में सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, श्रेयस अय्यर आदि नजर आ रहे हैं. फैंस इन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.

लगभग आधा दर्जन भारतीय खिलाड़ियों ने श्री पद्मनाभस्वामी मंदिर पहुंचकर भगवान का आशीर्वाद लिया. फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स का सबसे अधिक ध्यान खिलाड़ियों के पहनावे ने खींचा. सभी ने पारंपरिक धोती पहन रखी थी. इस वेशभूषा में सभी ने भगवान के दर्शन किए और आशीर्वाद लिया.

विराट कोहली ने की केरल की तारीफ़

दूसरी ओर पूर्व भारतीय कप्तान एवं सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली केरल राज्य की तारीफ़ करते हुए नजर आए. केरल पहुंचने के बाद उन्होंने पत्नी अनुष्का शर्मा संग क्वालिटी टाइम स्पेंड किया था और सोशल मीडिया पर तस्वीर भी पोस्ट की थी.

virat kohli

विराट कोहली ने केरल को लेकर कहा था कि, ‘केरल में होना किसी आनंद से कम नहीं है. मुझे यहां आना अच्छा लगता है. केरल की सुंदरता का अनुभव किया जाना चाहिए और मैं सभी को सलाह दूंगा कि वे यहां आएं और ऊर्जा का अनुभव करें. केरल निश्चित रूप से अपने पैरों पर वापस लौट चुका है और यहां आना बिल्कुल सुरक्षित है. हर बार जब मैं यहां होता हूं तो यह जगह मुझे खुशी का अनुभव कराता है”.

एक नजर भारत-श्रीलंका वनडे सीरीज पर

तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच असम के गुवाहाटी में खेला गया था. भारतीय टीम ने अपने दमदार प्रदर्शन के दम पर सीरीज में विजयी शुरुआत की थी. पहला वनडे भारत के नाम रहा. वहीं दूसरा मैच कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स में खेला गया.

भारतीय टीम ने दूसरे वनडे में भी बाजी मार ली. तीन मैचों की वनडे सीरीज पर भारत ने दो मैच जीतकर कब्जा जमा लिया. वहीं अब भारतीय टीम तीसरा मैच भी जीतने की ओर बढ़ रही है. तीसरे वनडे में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 391 रनों का पहाड़ सा लक्ष्य श्रीलंका को दिया है. विराट कोहली ने नाबाद 166 रन और शुबमन गिल ने 116 रनों की पारी खेली.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button