मनोरंजन

‘पतली कमरिया’ पर नाची भारी-भरकम लड़की, लोग बोले- ये पतली नहीं, भंडारे का पतीला है.. देखें Video

पतली कमरिया मोरी! हाय.. हाय.. तिरछी नजरिया तोरी! हाय.. हाय..। यह गाना आजकल हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है। हर कोई इस पर रील्स बना रहा है। बड़े से लेकर बच्चे और बूढ़े तक खुद को इस पर रील बनाने से रोक नहीं पाए हैं। आप ने भी इंटरनेट पर इसके कई वर्जन देखे होंगे। लेकिन आज हम आपको इस गाने पर एक ऐसी रील दिखाने जा रहे हैं जिसे देखने के बाद आप हंस-हंस के ढेर हो जाएंगे। आपकी हंसी एक घंटे तक नहीं रुकेगी।

पतली कमरिया पर नाची मोटी लड़की

भोजपुरी गाना ‘पतली कमरिया मोरी’ अपनी दिलचस्प लाइंस के चलते लोगों के बीच इतना पॉपुलर हो गया है। इस गाने पर जब भी कोई रील आती है तो अधिकतर हमारा ध्यान नाचने वाले पर जाता है। लेकिन क्या होगा जब नाचने वाले की कमर पतली न हो। बल्कि वह भंडारे का पतीला हो। तब इस रील को देखकर सबसे ज्यादा मजा आएगा। अब ऐसा ही कुछ सोशल मीडिया पर छाई इस लड़की के साथ हुआ। ये लड़की दिखने में बहुत मोटी है। मतलब हद से ज्यादा मोटा जो होता है न, वही।

लड़की की कमर कहीं से कहीं तक पतली नहीं दिखती है। लेकिन फिर भी वह इस गाने पर बड़े ही कॉन्फिडेंस के साथ डांस करती है। वह जब नाचती है तो कमरे की तरह फैली उसकी कमर इधर उधर डोलती है। एक पल के लिए तो लगता है अब किसी भी समय बस भूकंप आ सकता है। कुल मिलाकर लड़की का यह डांस देखने में बड़ा ही मजेदार होता है। इसे देख दुखी से दुखी आदमी भी ठहाके मारकर हंसने लगता है।

नजारा देख लोटपोट हुआ पूरा इंटरनेट

इस मजेदार डांस वीडियो को mus_ra1 नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने साझा किया है। इस वीडियो को अभी तक 1.7 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं वीडियो को साढ़े चार लाख से ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं। लोग इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “बहन आपकी कमर पतली नहीं, भंडारे का पतीला है।” दूसरे ने कहा “ये किस एंगल से पतली कमर वाली लगती है।” एक और बोला “कुछ भी बोली। लड़की में कॉन्फिडेंस बहुत है।”

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RAANI💙 (@mus_ra1)


वैसे आप लोगों को लड़की का यह डांस कैसा लगा? आप फटाफट इस वीडियो को अपने भारी भरकम दोस्तों साथ साझा करें। उनसे भी कहे कि वे इस गाने पर रील बनाए। शायद वह भी इस लड़की की तरह वायरल हो जाए।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button