बॉलीवुड

‘जन्मदिन मुबारक भाई…’ फहाद अहमद ने पत्नी स्वरा को इस अंदाज में दी बधाई, यूजर्स ने उड़ाया मजाक

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेबाक अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने पिछले दिनों ही समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद के साथ शादी रचाई है। कपल ने पहले सीक्रेट तरीके से शादी रचाई थी। इसके बाद कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसके बाद हर कोई सरप्राइज हो गया।

swara bhaskar

बता दें, स्वरा भास्कर का एक ट्वीट भी खूब वायरल हुआ था जिसमें वह अपने पति ने फहाद अहमद को पहले भाई कहती हुई नजर आई थी। वहीं स्वरा भास्कर आज अपना 35 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। अब ऐसे खास मौके पर फहद अहमद ने भी स्वरा को कुछ अलग अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

फहाद ने एक्ट्रेस को अलग अंदाज में किया विश

दरअसल, फहाद अहमद ने ट्वीट करते हुए स्वरा भास्कर को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने एक्ट्रेस को भाई कह डाला जिसके बाद उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया। उन्होंने स्वरा भास्कर के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीरें साझा करते हुए लिखा है कि, “जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई भाई, मेरे जन्मदिन पर तुम्हारे सुझाव को सुनकर मैं शादीशुदा हूं। मुझे उम्मीद है कि, तुम्हे ट्विटर से पता चल गया।

swara bhaskar

मेरी जिंदगी में आने और उसे पूरा करने के लिए धन्यवाद। मैं तुम जैसा दोस्त पाकर खुश हूं। आई लव यू माई हार्ट भाई जेंडर न्यूट्रल है।” फहाद का ये ट्वीट देखते ही यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

स्वरा ने भी कहा था भाई

बता दे, फहाद अहमद का यह ट्वीट चर्चा का विषय बना बल्कि इससे पहले स्वरा भास्कर का भी एक ट्वीट खूब वायरल हुआ था। इस ट्वीट में स्वरा भास्कर ने फहाद को भाई कहकर संबोधित किया था। इसके कुछ दिन बाद ही एक्ट्रेस ने फहाद से शादी रचा ली जिसके बाद स्वरा को बुरी तरह ट्रोल किया गया और कई लोगों ने उनका मजाक भी बना डाला।

swara bhaskar

कपल ने 16 जनवरी 2023 को कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई और फिर इन्होंने दिल्ली में पूरे रीति रिवाज से शादी रचाई। इस दौरान इनकी शादी में बॉलीवुड समेत राजनीति के बड़े-बड़े लोग शामिल हुए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Fahad Ahmad (@fahadzirarahmad)

साल 2019 से कर रहे थे डेट

रिपोर्ट की मानें तो स्वरा भास्कर और अहमद की मुलाकात साल 2019 में हुई थी। इसके बाद इन दोनों की दोस्ती हुई और फिर ये एक दूसरे को डेट करने लगे। अब शादी की तस्वीरें शेयर कर हर किसी को सरप्राइज कर दिया।

swara bhaskar

बता दें, फहाद ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी की जबकि उन्होंने एमफिल टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंस और पीएचडी भी की है। इतना ही नहीं बल्कि फहाद समाजवादी पार्टी के सबसे अधिक पढ़े लिखे नेता में से एक है। वहीं स्वरा भास्कर का परिचय देने की जरुरत नहीं है। वह अब तक बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button