दिलचस्प

अंधी बहन के साथ दुल्हन ने किया खूबसूरत डांस, नजारा देख भावुक हो गए सभी मेहमान – Video

दो बहनों का रिश्ता बड़ा ही प्यारा होता है। दोनों साथ में बड़ी होती हैं। खूब मस्ती करती हैं। एक दूसरे का ख्याल रखती हैं। लेकिन फिर इनकी शादी हो जाती है। और इन्हें एक दूसरे से जुदा होना पड़ता है। यह पल हर किसी को भावुक कर देता है। इसी के बारे में करिश्मा पटेल नाम की एक लड़की ने अपना अनुभव साझा किया। उसकी बहन चांदनी नेत्रहीन है। ऐसे में करिश्मा की शादी वाले दिन चांदनी बड़ी इमोशनल हो गई।

दुल्हन ने नेत्रहिन बहन संग किया डांस

करिश्मा ने अपनी नेत्रहिन बहन संग ‘एली रे एली’ गाने पर डांस किया। यह काफी खूबसूरत मोमेंट था। करिश्मा ने इस वीडियो अपने इंस्टा हैंडल पर साझा किया है। साथ ही कैप्शन में इस स्पेशल मोमेंट के बारे में भावुक कर देने वाली बातें बताई है। करिश्मा और उनका नेत्रहीन बहन का डांस वीडियो अब सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है।

करिश्मा ने बताया – मेरी बहन चाँदनी (जो कि नेत्रहीन है) और मैंने संगीत कार्यक्रम में स्पेशल मोमेंट शेयर किया। हमारी इस डांस प्रस्तुति में मेरी कजिन सिस्टर्स दीपा और दामिनी ने भी साथ दिया। डांस के दौरान मैन लगातार अपनी बहन से बातें कर रही थी.. क्योंकि उसे रोना आ रहा था। वह बीते एक सप्ताह से काफी भावुक थी क्योंकि मैं शादी कर जाने वाली हूं।

नाचते हुए इमोशनल हो गई बहनें

करिश्मा ने आगे लिखा – पूरे समय मैं उसे हंसाने की कोशिश करती रही। मैंने उसे समझाया कि मैं शादी कर रही हूं इसका ये मतलब नहीं है कि मैं तुम्हारे लिए मौजूद नहीं रहूँगी। हमारा रिश्ता थोड़ा अलग है। वैसे तो वह मेरी बड़ी बहन है, लेकिन मेरे लिए वह छोटी बहन जैसी है। जिसे हमेशा मेरी केयर चाहिए होती है। हालांकि कई बार वह मेरी वजह से मुसीबत में भी फंस जाती है।

करिश्मा अंत में लिखती है- यह मोमेंट हम सभी के लिए कई कारणों से स्पेशल था। मेरी बहन एक शानदार गायिका भी है। उसने संगीत कार्यक्रम में गाना भी गाया था। उसे डांस करना भी बड़ा पसंद है। और मैं जानती थी कि उसे अपने परिवार के इस डांस प्रस्तुति का हिस्सा बनाना अच्छा लगेगा। मेरी दोनों कजिन सिस्टर्स का भी शुक्रिया जिन्होंने मेरी गौर मौजूदगी में चांदी के साथ प्रैक्टिस की। यह एक सुंदर प्रस्तुति थी।

यहां देखें वीडियो

दुल्हन और उसकी नेत्रहीन बहन का यह डांस देख हर कोई भावुक हो रहा है। सभी दोनों बहनों के सुनहरे भविष्य की मंगलकामना कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button