क्रिकेटमनोरंजन

पहली बार बोल्ड लुक में दिखीं सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा, वायरल हुई तस्वीरें

क्रिकेट की दुनिया के भगवान कहे जाने वाले मशहूर खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अक्सर लाइमलाइट में रहती है। सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है और हमेशा अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है।

sara tendulkar

अब इसी बीच उन्होंने एक ग्लैमरस फोटो शूट करवाया है जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से चर्चा में है। वही उनकी तस्वीरें भी काफी वायरल हो रही है और फैंस उन पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। आइए देखते हैं सारा तेंदुलकर की लेटेस्ट तस्वीरें…

सोशल मीडिया पर चर्चा में सारा का ग्लैमरस फोटोशूट

बता दें, सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया की क्वीन है। उनकी दिलकश तस्वीरें हमेशा लोगों के दिलों पर जादू करती है। अब हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की है जिसमें वह व्हाइट ड्रेस पहनी हुई नजर आ रही है और इस दौरान उनका अंदाज बेहद ही ग्लैमरस लग रहा है।

sara tendulkar

बता दे सारा तेंदुलकर किसी हीरोइन से कम नहीं है। वह स्टाइल के मामले में बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ती है। बता दे इंस्टाग्राम पर सारा के करीब 1.4 मिलियन फ़ॉलोअर्स है। गौरतलब है कि हाल ही में सारा ने मॉडलिंग में डेब्यू किया है। वह हमेशा अपने फोटो शूट को लेकर चर्चा में रहती है।

उन्होंने अपनी तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “हंसता हुआ मंगलवार।” बता दे इससे पहले भी सारा की कुछ तस्वीरें बड़ी तेजी से वायरल हुई थी जिसमें वह मराठी साड़ी पहने हुए नजर आई थी। इस दौरान सारा पारंपरिक लुक में दिखाई दी थी। उन्होंने अपने माथे पर बिंदी और गहने पहने हुए थे जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। पहली बार साड़ी में देखकर सारा पर लोगों ने खूब प्यार लुटाया था।

रिपोर्ट की माने तो सारा जल्द ही फिल्मों में भी नजर आने वाली है। इसके अलावा उन्हें क्रिकेट का भी काफी शौक है। वह अक्सर मुंबई इंडियंस के मैच देखने के लिए स्टेडियम पहुंचती है। बता दें, सारा का जन्म 12 अक्टूबर साल 1997 को मुंबई में हुआ था।

sara tendulkar

उन्होंने यूनिवर्सिटी कॉलेज लंदन से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है जबकि उन्होंने अपनी स्कूली पढ़ाई मुंबई के ही स्कूल धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पूरी की। सारा अपने माता-पिता के बहुत करीब है, वहीं भाई अर्जुन को वह अपना दोस्त मानती है।

sara tendulkar

इस क्रिकेटर को डेट कर रही हैं सारा?

sara tendulkar

बात की जाए सारा की पर्सनल लाइफ के बारे में तो कहा जा रहा है कि वह वर्तमान में क्रिकेटर शुभ्मन गिल को डेट कर रही है। दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ देखा जा चुका है। वही दोनों इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को फॉलो भी करते हैं। हालाँकि अभी तक सारा और शुभ्मन गिल की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button