बॉलीवुड

महज 80 एपिसोड से कपिल शर्मा ने कमाई करोड़ों की दौलत, जानें एक एपिसोड की फ़ीस

साल 2016 में शुरू हुआ कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ किसी ने नहीं सोचा था कि यह आगे चलकर इतना कामयाब होगा लेकिन इस शो ने टीवी इंडस्ट्री में सफलता के झंडे गाड़ दिए तो वही कपिल शर्मा को नया मुकाम हासिल हुआ। इतना ही नहीं बल्कि शो के बाद कपिल शर्मा को कॉमेडी का ‘बादशाह’ कहा जाने लगा।

kapil sharma

उनकी बेहतरीन कॉमेडी दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देती है। बता दें, इस शो के अब तक तीन सीजन आ चुके हैं और तीनों ने ही दर्शकों के दिलों पर राज किया है। हालांकि पिछले दिनों शो का तीसरा सीजन बंद हो चुका है। तो आइए जानते कपिल शर्मा शो के तीसरे सीजन के एक एपिसोड के लिए कितनी फीस वसूलते थे?

मीडिया रिपोर्ट की माने कपिल शर्मा दूसरे सीजन के लिए हर एपिसोड 30 लाख रुपए चार्ज करते थे, ऐसे में हर वीकेंड वह 60 लाख रुपए की कमाई करते थे। दरअसल शो का प्रसारण शनिवार और रविवार को होता था। ऐसे में कपिल हर हफ्ते 60 लाख रुपए फ़ीस वसूलते थे। वहीं तीसरे सीजन में उन्होंने 1 एपिसोड के लिए 50 लाख रुपए चार्ज किए थे। जी हाँ.. उन्होंने पहले और दूसरे सीजन के मुकाबले तीसरे सीजन में सबसे ज्यादा फ़ीस वसूली। ऐसे में वह हर हफ्ते 1 करोड़ रुपए की कमाई करते थे।

kapil sharma

रिपोर्ट की माने तो तीसरे सीजन के 80 एपिसोड टेलीकास्ट किए गए हैं। ऐसे में यदि आंकड़ा लगाया जाए तो कपिल शर्मा ने तीसरे सीजन से ही महज 40 करोड़ की कमाई की थी और इससे पहले आए 2 सीजन से भी वह करोड़ों की कमाई कर चुके थे। बता दें इस शो में कपिल शर्मा के अलावा मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक, किकू शारदा, चंदन प्रभाकर, सुमोना चक्रवर्ती और अर्चना पूरन सिंह जैसे कई स्टार्स नजर आते थे।  5 जून को शो का आखिरी एपिसोड टेलीकास्ट हुआ जिसमें कियारा आडवाणी, वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर सिंह अपनी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के लिए शामिल हुए थे।

kapil sharma

वहीं कपिल शर्मा अब 25 जून से स्टेज शो कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में इस बात की जानकारी भी अपने फैंस के साथ साझा की थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि, “कनाडा में अपने प्यारे फैन से मिलने का अब और इंतज़ार नहीं कर सकते।” अब देखना यह है कि कपिल शर्मा ‘स्टेज शो’ के जरिए दर्शकों के बीच अपना सिक्का जमाने में कामयाब होते हैं या नहीं। फिलहाल उनके फैंस स्टेज शो के लिए काफी उत्साहित है।

kapil sharma

बता दें, कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करते रहते हैं। इसके अलावा कपिल ने अपने करियर में कई उतार-चढ़ाव भी देखे हैं। कई बार वह विवादों में भी आ चुके हैं। गौरतलब है कि कपिल शर्मा छोटे पर्दे के साथ-साथ फिल्मी दुनिया में भी नाम कमा चुके हैं। हालांकि उनकी फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ कोई खास नहीं चली थी। ऐसे में फिर वापस उन्होंने टीवी शो में वापसी की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button