बॉलीवुड

सोनम और नेहा के बाद हिमेश रेशमिया ने भी की शादी, ये खूबसूरत एक्ट्रेसस बनी दुल्हन– देखिए तस्वीरें

मुम्बई – बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में शादियों का सीजन चल रहा है। हाल ही में अनिल कपूर की लाड़ली बेटी सोनम कपूर ने बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी कर ली। इसके अगले ही दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने भी शादी कर ली। अब एक और बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने अचानक शादी करके सभी को चौंका दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, मशहूर सिंगर और म्यूज़िक कम्पोज़र हिमेश रेशमिया ने अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री सोनया कपूर से शादी कर ली है। हिमेश रेशमिया और सोनया कपूर की शादी 11 मई की रात को हुई। इसके बाद से ही दोनों कि शादी कि चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है। बता दें कि सोनिया हिमेश की दूसरी पत्नी है।

हिमेश रेशमिया और सोनया कपूर की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। अपने फैन्स को चौंकते हुए हिमेश रेशमिया ने प्राइवेट फंक्‍शन में टीवी एक्‍टर सोनिया कपूर से शादी कर ली है। इन दोनों की शादी 11 मई की रात को हुई। अपनी शादी की खुशी में हिमेश ने आज रिसेप्शन पार्टी रखी है, जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब के आने की उम्मीद है। हिमेश रेशमिया ने अपने ऑफिशियल इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर सोनिया संग एक तस्वीर पोस्‍ट करके इस बात की जानकारी दी है। बता दें कि हिमेश की ये दुसरी शादी है। हाल ही में उनका अपनी पहली पत्नी से तलाक हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हिमेश रेशमिया और सोनिया कपूर की शादी में सिर्फ करीबी रिश्‍तेदार और दोस्‍त ही शामिल हुए थे। यह शादी नई दिल्‍ली के एक गुरुद्वारे में हुई।

सोनिया को आपने ‘किट्टी पार्टी’ (रुखसाना), ‘पिया का घर’ (श्‍वेता), ‘आ गले लग जा’ (प्रीति), ‘सती…सत्‍य की शक्ति’ (सानिका), ‘जय हनुमान’ (मंदोदरी), ‘कभी-कभी’ (नीलू निगम), ‘कुसुम’ (नैना बजाज), ‘कभी हां कभी ना’ (अवंतिका), ‘ज़ारा’ (ज़ारा), ‘कैसा ये प्‍यार है’ (नैना खन्‍ना),  ‘जुगनी चली जलंधर’ (मंजीत भल्‍ला), ‘नीली आंखें’ (नीलू निगम), ‘लव यू जिंदगी’ (मिताली कपूर), ‘येस बॉस’ (मीरा श्रीवास्‍तव) और ‘जय गणेश’ (लक्षमी) जैसे कई टीवी सीरियल्‍स में देखा होगा।

हिमेश रेशमिया और सोनिया के अफेयर की चर्चा साल 2006 में मीडिया में खूब हुई थी। लेकिन, हिमेश की पहली पत्नी कोमल नहीं मानती की उनकी तलाक की वजह सोनिया है। आपको बता दें कि 22 साल के रिश्ते को दोनों ने हिमेश और कोमल ने आपसी सहमति से खत्म किया था।

आपको बता दें कि बॉलीवुड के जाने-माने गायक-संगीतकार व अभिनेता हिमेश रेशमिया और कोमल की शादी 22 साल पहले हुई थी। लेकिन, पिछले साल से ही दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी, जिसके चलते दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया। दोनों ने पिछले साल ही तलाक के लिए अर्जी दाखिल की थी। जिस पर मुंबई हाई कोर्ट ने कोमल और हिमेश के बीच तलाक को मंजूरी दे दी थी। हिमेश ने सोनिया से अफेयर की खबरों के बारे में कहा था कि उनकी पत्नी कोमल, माता-पिता विपिन और मधु सोनिया को फैमिली फ्रेंड मानते हैं। आपको बता दें की तलाक के बाद से ही कोमल फिलहाल उसी बिल्डिंग में रह रही हैं जिसमें हिमेश रेशमिया रहते हैं। दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम स्वयं है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button