बॉलीवुड

इस हसीना की खूबसूरती पर फ़िदा है विक्की कौशल के भाई, जल्द बनेंगी कैटरीना की देवरानी, देखे फोटोज

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने करीब दो साल के अफेयर के बाद बीते साल के अंत में हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ से शादी कर ली थी. साल 2021 में विक्की कौशल दूल्हा बन गए थे जबकि अब उनके बाद घोड़ी चढ़ने का नंबर है उनके छोटे भाई सन्नी कौशल का.

vicky kaushal sunny kaushal and katrina kaif

बता दें कि सन्नी कौशल विक्की के छोटे भाई होने के साथ ही अभिनेता भी है. सन्नी का जन्म 28 सितंबर 1989 को मुंबई में हुआ था. विक्की जहां बॉलीवुड के बड़े अभिनेता बन चुके है तो वहीं उनके छोटे भाई सन्नी ने अभी फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा काम नहीं किया है.

vicky kaushal sunny kaushal

वैसे आपको बता दें कि विक्की की शादी के बाद से ही उनका पूरा परिवार भी चर्चा में आ गया था. उनके भाई सन्नी के साथ ही उनके माता-पिता शाम कौशल और वीणा कौशल की भी चर्चा हुई थी. इसी बीच चर्चा में सन्नी की गर्लफ्रेंड शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) भी आई. बता दें कि शरवरी बॉलीवुड अदाकारा भी है.

sharvari wagh

sharvari wagh

शरवरी खूबसूरती के मामले में कई हसीनाओं पर भारी पड़ती है. शरवरी काफी खूबसूरत होने के साथ ही काफी स्टाइलिश भी है. सन्नी और शरवरी लंबे समय से एक दूजे के साथ रिश्ते में है. दोनों के अफेयर की अक्सर चर्चा होते रहती है. आइए आज आपको शरवरी के बारे में विस्तार से बताते है.

sharvari wagh

sharvari wagh

शरवरी वाघ 26 साल की हो चुकी है. शरवरी का जन्म 14 जून 1996 को मुंबई में हुआ था. फिलहाल वे बॉलीवुड अभिनेत्री है हालांकि हिंदी सिनेमा में उन्होंने अपनी शुरुआत एक असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर के रूप में की थी. उन्होंने बॉलीवुड की सफल और चर्चित फिल्मों ‘प्यार का पंचनामा 2’, ‘बाजीराव मस्तानी’, और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया है.

2021 में किया एक्टिंग डेब्यू…

sharvari wagh

शरवरी बाघ ने फिल्मों में सहायक निर्देशक के रुप में काम करने के बाद साल 2021 में बतौर अभिनेत्री अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. उनकी पहली फिल्म थी ‘बंटी बबली 2’. इस फिल्म के साथ ही शरवरी खूब चर्चाओं में आ गई थी. साल 2021 में रिलीज हुई इस फिल्म में उन्होंने सैफ अली खान, रानी मुखर्जी और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ काम किया था.

मिला बेस्‍ट एक्‍ट्रेस डेब्यू अवॉर्ड…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sharvari 🐯 (@sharvari)

बॉक्स ऑफिस पर शरवरी की पहली फिल्म ‘बंटी बबली 2’ कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई. फिल्म को दर्शकों से उसके पहले भाग की तरह प्यार और तवज्जो नहीं मिल पाई. लेकिन शरवरी की अदाकारी पसंद की गई. उन्हें इस फिल्म के लिए बेस्‍ट एक्‍ट्रेस डेब्‍यू के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था.

sharvari wagh

इस पूर्व CM की नातिन हैं शरवरी…

शरवरी महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर जोशी की नातिन हैं. उनकी मां नम्रता मनोहर जोशी की बेटी है.

sharvari wagh

sharvari wagh

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button