बॉलीवुड

करण जौहर के बंगले के आगे फीका है SRK का मन्नत, गौरी खान ने अनोखे स्टाइल में किया तैयार: PICS

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज निर्देशक करण जौहर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। करण ने अपने करियर में ‘कुछ कुछ होता है’ से लेकर ‘कभी खुशी कभी गम’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों का निर्माण किया है और दर्शक उनकी फिल्में काफी पसंद करते हैं। इतना ही नहीं बल्कि करण जौहर स्टार किड्स को लॉन्च करने के लिए भी जाने जाते हैं। इस वजह से करण जौहर कई बार विवादों का हिस्सा भी बने हैं। अब हाल ही में मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने उन पर निशाना साधते कही बातें कहा डाली।

हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है जब कंगना और करण के बीच वॉर देखने को मिला हो। इससे पहले भी कंगना और करण में विवाद हो चुका है। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं करण जौहर के घर की कुछ खूबसूरत तस्वीरें जिसे शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने डिजाइन किया है।

karan johar

दरअसल, शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान एक मशहूर इंटीरियर डिजाइनर है और अब तक वह रणबीर कपूर से लेकर संजय तक जैसे बड़े अभिनेताओं के घर में इंटीरियर डिजाइनिंग कर चुकी है। वहीं फैंस को भी उनका इंटीरियर डिजाइन काफी पसंद आता है। अब इसी फेहरिस्त में करण जौहर ने भी अपना घर का इंटीरियर डिजाइन करवाया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

karan johar

बता दे करण जौहर ने खुद अपने घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है जिसमें अलग-अलग अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपने घर की खूबसूरती को भी दिखाया।

karan johar

बता दे करण जौहर ने कुछ तस्वीरें साझा की है जिसमें गौरी खान का भी बयान शामिल है। इसमें गौरी खान कहती है कि, “ये घर एक खास शख्स के लिए तैयार किया गया है। अपने आप में इकलौता है। इसका डिज़ाइन दिखाता है कि करण कौन हैं, ग्लैमरस, फन और थोड़ा ओवर द टॉप, ये वो जगह नहीं है जिसकी नकल की जा सके..।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)


वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि करण जौहर के घर के लिविंग और डायनिंग एरिया में दो सोफा रखे हुए हैं जो काफी क्लासिक लुक दे रहे हैं। इसके अलावा घर में मार्बल साइड टेबल है जिसका बेस गोल्ड मेटल का है।

karan johar

साथ ही कॉफी टेबल भी नजर आ रही है। इसके अलावा घर में ब्लू रंग की फैब्रिक वाला सोफा भी रखा हुआ है जबकि 8 सीटों वाला डाइनिंग टेबल भी साफ दिखाई दे रहा है।

karan johar

karan johar

बता दें, करण जौहर के घर के बाथरूम को खास तरीके से तैयार किया गया है। देखा जा सकता है कि बाथरूम में काले रंग का काउंटरटॉप है।

karan johar

इसके अलावा काले रंग के ही बेसिन लगाए गए हैं। यानी कि पूरे बाथरूम को तैयार करने के लिए इसमें काला रंग ज्यादा इस्तेमाल किया गया है जो लोगों को इंप्रेस करने के लिए काफी है।

karan johar

इससे पहले भी गौरी खान ने करण जौहर के घर को डिजाइन किया था। अब करण ने दूसरी बार गोरी से अपना घर डिजाइन करवाया है जो भी बेहद ही खूबसूरत है। देखा जा सकता है कि घर में बड़ी-बड़ी पेंटिंग्स लगी हुई है, साथ ही लाइटिंग को भी खास तरीके से लगाया गया है जो उनके घर की खूबसूरती को और भी बढ़ा रही है।

karan johar

karan johar

यदि ध्यान दिया जाए घर के छत पर तो इसमें आलीशान झूमर लगाया गया है जिसे खूबसूरत तरीके से तैयार किया गया है। बता दे करण जौहर का यह घर मुंबई के बांद्रा रोड पर है जहां पर वह अपने फैमिली के साथ रहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button