बॉलीवुड

Video: सारा को देखते ही सलमान खान ने लगाया गले, ताकते रह गए कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लव आज कल को लेकर सुर्खियों में हैं को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी कड़ी में वे इन दिनों अपनी फिल्म का प्रमोशन करती हुई नज़र आ रही हैं। बता दें कि सारा अली खान अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए हाल ही में बिग बॉस हाउस में पहुंची, जहां पर उनके साथ कार्तिक आर्यन भी नजर आए। आर्यन के साथ सारा अली खान के अफेयर की खबरें भी मीडिया के गलियारों में चर्चा में रही। इतना ही नहीं बिग बॉस के मंच पर सारा अली खान ने सलमान खान के साथ जमकर मस्ती धमाल किया और उसी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

फिल्म लव आज कल कल सारा अली खान के करियर की तीसरी फिल्म है। इससे पहले सारा अली खान ने केदारनाथ और सिंबा जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम किया। केदारनाथ तो बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन सिंबा ने ताबड़तोड़ कमाई की थी, जिसके बाद से ही सारा अली खान लगातार सुर्खियों में हैं। इतना ही नहीं फिल्मों के अलावा सारा अली खान अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में बनी रहती हैं। दरअसल उनका नाम कार्तिक आर्यन के साथ जुड़ता रहता है। हाल ही में उनके ब्रेकअप ब्रेकअप में उनके ब्रेकअप उनके ब्रेकअप ब्रेकअप की भी खबरें सामने आई हैं, लेकिन इन सबके बावजूद दोनों अपनी फिल्म का प्रमोशन बड़े ही जोर-शोर से कर रहे हैं जोर-शोर से कर रहे हैं से कर रहे हैं। खैर, यहां हम बात कर रहे हैं सलमान खान के साथ सारा अली खान का वायरल हुआ वीडियो के बारे में, जिसमें दोनों खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे आ रहे हैं।

सलमान ने लगाया सारा अली खान को गले

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में आप देख सकते सकते हैं कि सलमान खान से सारा अली खान बहुत सारी बातें करती हुई नजर आ रही है।  इस वीडियो में उनके साथ कार्तिक आर्यन भी नजर आ रहे हैं। बातों ही बातों में सलमान खान ने सारा अली खान को गले से लगा लिया, जिस पर कार्तिक आर्यन सिर्फ उनका मुंह ही ताकते रह गए। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया। इस वीडियो में तीनों ही कलाकार एक दूसरे के साथ जमकर मस्ती कर रहे हैं, जिसे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और इस पर उनके फैंस जमकर कमेंट और लाइक भी कर रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की लाडली बिटिया का दिल दिल सबसे पहले कार्तिक आर्यन पर आया, जिसको लेकर उन्होंने हमेशा ही सुर्खियां बटोरी। दरअसल कॉफ़ी विद करण में में सारा अली खान ने अपने क्रश का जिक्र करते हुए कार्तिक आर्यन का नाम लिया था, जिनके साथ डेट डेट पर जाने की उन्होंने ख्वाहिश भी जताई थी, जिसके बाद से ही दोनों का नाम एक दूसरे के साथ खूब जुड़ने लगा। इतना ही नहीं दोनों एक दूसरे के साथ डिनर पर भी नजर आने लगे, इसके बाद दोनों के अफेयर की चर्चा भी खूब हुई, लेकिन पिछले दिनों कुछ ऐसी खबरें सामने आई कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है और फिर क्या हुआ दोनों की राहें भी अलग हो गई। इन सबके बीच दोनों अब अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हुए नज़र आ रहे हैं, जिससे उनके फैंस काफी खुश हैं हैं। बता दें कि कि सारा अली खान कार्तिक आर्यन को बहुत ही ज्यादा पसंद करती हैं, जिनके साथ उन्हें वक्त बिताना बहुत ही अच्छा लगता है।

14 फरवरी को फ़िल्म होगी रिलीज

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म लव आज कल 14 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी, जिसको लेकर उनके फैंस में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। बता दें कि इस फिल्म का इंतजार का इंतजार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। दरअसल इस फिल्म की चर्चा पिछले साल की चर्चा पिछले साल से ही हो रही है, जिसकी वजह से उनके फैंस में इसको लेकर लेकर बहुत उत्साह है। याद दिला दें कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने पहली दफा बड़े पर्दे पर स्क्रीन शेयर की है, ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि क्या यह जोड़ी पर्दे पर कमाल कर पाएगी या नहीं? खैर यह तो वक्त ही बताएगा, लेकिन फिलहाल दोनों एक दूसरे के साथ खूब टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button