बॉलीवुड

एक ही कमरे में अपने रसोइए के साथ रहते थे आयुष्मान, कभी मौसी के साथ रहे, सालों बाद छलके एक्टर के आंसू

हिंदी सिनेमा के उभरते हुए अभिनेता आयुष्मान खुराना अपने 10 साल के फ़िल्मी करियर में कई शानदार फ़िल्में दे चुके हैं. 37 साल के आयुष्मान के फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2012 में हुई थी. उनकी पहली फिल्म थी ‘विकी डोनर’. शूजित सिरकार के निर्देशन में बनी यह फिल्म काफी पसंद की गई थी.

ayushmann khurrana

हिंदी सिनेमा में आयुष्मान ने सफ़लतम अपने 10 साल पूरे कर लिए हैं. इन दिनों वे अपनी आने वाली फिल्म ‘अनेक’ को लेकर चर्चाओं में बने हुए है. उनकी यह फिल्म जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. आयुष्मान ने अपनी इस फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है. हाल ही में वे इसके प्रमोशन के लिए मैदान में उतर चुके हैं.

ayushmann khurrana

बता दें कि हाल ही में आयुष्मान ने एक साक्षात्कार के दौरान अपने पुराने और संघर्ष के दिनों को याद किया है. चंडीगढ़ में जन्में आयुष्मान खुराना ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी संघर्ष किया है. आज वे हिंदी सिनेमा में एक बड़ा नाम है हालांकि उन्हें
इंडस्ट्री में अपना सिक्का चलाने से पहले काफी पापड़ बेलने पड़े हैं.

पहली बार मुंबई आने पर साथ लाए थे अपना रसोइया…

ayushmann khurrana

अपने हालिया साक्षात्कार में आयुष्मान ने इस बात का ख़ुलासा किया है कि जब वे पहली बार चंडीगढ़ से मुंबई आए थे तो अपने साथ अपने रसोइए को भी लेकर आए थे. हालांकि मुंबई आने के बाद रहने के लिए उनके पास ठीकठाक जगह नहीं थी. ऐसे में आयुष्मान एक ही कमरे में अपने रसोइए के साथ ही सोते थे.

ayushmann khurrana

इस चीज को नहीं छोड़ सकते आयुष्मान…

आयुष्मान ने आगे इस बात का खुलासा किया कि उन्हें खाने से काफी प्यार है. वे खाने के काफी शौकीन है. वे अपने रसोइए को अपने साथ क्यों लाए थे इसका कारण बताते हुए उन्होंने कहा था कि, ”वह अपने खाने से बहुत प्यार करते हैं. वो सब कुछ छोड़ सकते हैं, मनपसंद खाना छोड़ना उनके बस में नहीं है”.

ayushmann khurrana

रेडियो जॉकी के रूप में भी किया काम…

हिंदी सिनेमा में अभिनेता बनने से पहले आयुष्मान रेडियो जॉकी के रूप में काम कर चुके हैं. अभिनेता ने इस संबंध में भी अपने साक्षात्कार में बात की. उन्होंने कहा कि, ”मैंने दिल्ली में एक रेडियो जॉकी के रूप में कुछ वर्षों तक काम किया था. पहले मैं अपनी मौसी के साथ रहा और फिर कुछ समय अकेला भी काटा, फिर मैं मुंबई आ गया”.

ayushmann khurrana

बात आयुष्मान की आगामी फिल्म ‘अनेक’ की करें तो इसका निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है. यह फिल्म सिनेमाघरों में 27 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button