बॉलीवुड

अवॉर्ड नाइट में ग्लैमरस लुक में जाह्नवी कपूर ने ढाया कहर, कहा- ‘मेरा फैशन सेंस है ओल्ड’

फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखने वाली जाह्नवी कपूर इन दिनों सुर्खियों में हैं। जाह्नवी कपूर की अभी तक सिर्फ एक ही फिल्म रिलीज हुई है, लेकिन जल्द ही दूसरी फिल्म में दमदार एक्टिंग करती हुई नजर आएंगी। जी हां, जाह्नवी कपूर के फिल्मी करियर की शुरुआत भले ही अभी हुई हो, लेकिन लोकप्रियता में वे किसी बड़ी अभिनेत्री से पीछे नहीं हैं। जाह्नवी कपूर खुद को ट्रेंड में रखने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल करती हैं, जहां वे ढेर सारी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अब किसी पहचान की मोहताज नहीं रही है, क्योंकि वे अब युवाओं में ट्रेंड करती हैं। हालांकि, जाह्नवी कपूर को सारा अली खान के जितना प्रमोट नहीं किया गया, लेकिन फिल्म धड़क में उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया। इतना ही नहीं, जाह्नवी कपूर ने अब तक सिर्फ एक ही फिल्म की है, जिसकी वजह से उन्हें बहुत कम प्रमोट किया गया। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जाह्नवी कपूर के पास आने वाले समय में ढेर सारी फिल्में होंगे, जिसमें वे शानदार एक्टिंग करती हुई नज़र आएंगी।

अवॉर्ड फंक्शन में ग्लैमरस लुक में नज़र आई जाह्नवी कपूर

हाल ही में जाह्नवी कपूर को अवॉर्ड नाइट में देखा गया, जिसमें वे काफी ग्लैमरस लुक में नज़र आई। इस फंक्शन में जाह्नवी कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में ढेर सारी बात की। इसके साथ ही उन्होंने अपने फैशन सेंस पर बातचीत करते हुए कहा कि मेरा फैशन सेंस ओल्ड लुक में हैं, जिसकी वजह से मैं हमेशा ओल्ड ड्रेस में ही नज़र आती हैं। बता दें कि इस ड्रेस में भले ही जाह्नवी कपूर काफी ग्लैमरस लग रही थी, लेकिन उनकी ड्रेस ओल्ड लुक वाला लग रहा था।

 फिल्म रूहीआफ्जा में नज़र आएंगी जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर की अगली फिल्म रुहीआफ्जा है, जिसमें वे राजकुमार राव के साथ नज़र आएंगी। इस फिल्म के बारे में बातचीत करते हुए जाह्नवी कपूर ने कहा कि वे काफी ज्यादा अंधविश्वासी हैं, इसीलिए फिल्म के बारे में ज्यादा बात नहीं करेंगी। बता दें कि जाह्नवी कपूर ने कुछ दिन पहले ही इस फिल्म की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। यह फिल्म अगले साल यानि 2020 के मार्च में रिलीज होगी, जिसकी शूटिंग इसी महीने शुरु हो चुकी है। यह फिल्म जाह्नवी कपूर की दूसरी फिल्म होगी, जिसके लिए काफी उत्साहित हैं।

फिटनेस का भरपूर ख्याल रखती हैं जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर को अक्सर जिम के आसपास ही स्पॉट किया जाता है। इतना ही नहीं, जाह्नवी कपूर के पापा बोनी कपूर भी यही कहते हैं कि उसे सिर्फ जिम ही दिखता है, बाकी चीज़ों के लिए समय नहीं होता है। इसीलिए वे कभी कभार जाह्नवी कपूर से गुस्सा भी हो जाते हैं। बता दें कि जाह्नवी कपूर को फिट रहना बहुत अच्छा लगता है, जिसकी वजह से वे फिटनेस को लेकर हमेशा जागरुक रहती हैं और खुद का ख्याल रखती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button