बॉलीवुड

कटरीना और भूमि पेडनेकर नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं विक्की कौशल

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल मे फिल्म उरी से इंडस्ट्री में अपनी एक पहचान बना ली, अब उनकी गिनती बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर्स में होती है। वैसे तो विक्की कौशल ने बॉलीवुड में डेब्यू साल 2012 में फिल्म लव शव ते चिकन खुराना से की थी, लेकिन उनको इस इंडस्ट्री में असल पहचान मिली फिल्म उरी से। फिल्म उरी की सक्केस के बाद विक्की के पास एक के बाद एक फिल्मों की लाइन लग गई। बता दें कि फिल्म उरी की सफलता के बाद ही विक्की अपने ब्रेकअप को लेकर के भी खबरों में बने रहे।

बता दें कि एक तरफ लोग फिल्म उरी में उनके अभिनय की तारीफ कर रहे थे तो वहीं लोग उनके और हरलीन सेठी के ब्रेकअप को लेकर के भी बातें कर रहे थे। वहीं हरलीन से ब्रेकअप की वजह विक्की का किसी और एक्ट्रेस को डेट करना बताया गया। बीते कुछ दिनों में विक्की का नाम कटरीना कैफ, हुमा कुरैशी और भूमि पेडनेकर के साथ भी जुड़ चुका है लेकिन उनके लिंकअप की ये खबरें महज अफवाह साबित हुईं।

जी हां, ये खबर तो सही है कि विक्की किसी को डेट कर रहे हैं लेकिन वो इनमें से कोई भी नहीं हैं। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक, विक्की का दिल जिस लड़की पर आया है वो है तो इसी इंडस्ट्री की लेकिन अभी वो इतनी सफल नहीं हो पाई हैं। शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स तो आपको याद ही होगी। इस फिल्म में  एक्ट्रेस मालविका मोहनन ने अभिनय किया था। खबरों की मानें तो विक्की कौशल इन दिनों मालविका को ही डेट कर रहे हैं।

बात करें मालविका की तो भले ही वो बॉलीवुड में अभी इतनी फेमस ना हो पाई हों लेकिन वो मलयालम और कन्नड़ फिल्मों का जाना-पहचाना नाम हैं। मालविका ने रजनीकांत के साथ स्टारर फिल्म पेट्टा में भी देखा गया था। सूत्रों की मानें तो विक्की कौशल, सनी कौशल दोनों ही मालविका मोहनन और उनके भाई को बचपन से ही जानते हैं। इन चारों की दोस्ती काफी पुरानी है। और बीते कुछ समय में दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आए हैं। खबरें तो ये भी हैं कि भले ही दोनों अपने काम में कितना भी बिजी हों लेकिन विक्की अक्सर लंच या डिनर मालविका के साथ करते हैं।

वही बात करें वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल जल्द ही एक हॉरर फिल्म में नजर आने वाले हैं और जल्द ही वो  फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के लुक में दिखाई देंगे। इस फिल्म में विक्की मानेकशॉ का किरदार निभाएंगे। फिल्म की कहानी साल 1971 में भारत पाकिस्तान के बीच हुए युद्ध में पाकिस्तान को धूल चटाने वाले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बहादुरी पर आधारित हैं। इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार करेंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button