बॉलीवुड

इब्राहिम अली खान नहीं बल्कि ये हैंडसम हंक हैं पलक तिवारी का प्यार, 2 साल से कर रहे हैं डेट

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है और आए दिन वह चर्चा में रहती है। पलक तिवारी कई म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुकी है और इन दिनों वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए तैयार है।

palak tiwari

अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पलक तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में है। पिछले दिनों से पलक तिवारी का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ जोड़ा जा रहा है, लेकिन पलक तिवारी का पहला प्यार कोई और है। आइए जानते हैं उस शख्स के बारे में..

ये हैंडसम हंक है पलक तिवारी का प्यार

बता दें, शुरुआत से पलक तिवारी को लेकर खबर आ रही थी कि वह मशहूर अभिनेता सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को डेट कर रही है और दोनों को कई बार एक-दूसरे के साथ स्पॉट भी किया जा चुका है। दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा में रहा था जहां कैमरे को देखते ही पलक तिवारी अपना चेहरा छुपाते हुए नजर आई थी। बस इसके बाद ही बी टाउन में ये चर्चा होने लगी थी कि यह दोनों एक दूसरे के प्यार में है।

palak tiwari

इसी बीच खुलासा हुआ है कि पलक तिवारी ‘द आर्चिज’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता वेदांग रैना को डेट कर रही है। जी हाँ.. इब्राहिम अली खान को डेट करने की खबर केवल अफवाह मात्र निकली। वहीं पलक ने भी इब्राहिम और उनके अफेयर की खबरों को झूठा बताया था। वहीं वेदांग संग अफेयर को लेकर कहा जा रहा है कि, यह दोनों एक टैलेंट कंपनी से जुड़े हुए हैं। रिपोर्ट की माने तो पलक और वेदांग की पहली मुलाकात इसी टैलेंट कंपनी के एक प्राइवेट पार्टी में हुई थी।

palak tiwari

दोनों की अच्छी दोस्ती होने के बाद यह दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे और कई बार इन दोनों को एक साथ इवेंट्स और पार्टीज में देखा जा चुका है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो यह दोनों 2 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि इस बीच मीडिया को भी इस बात की भनक नहीं लगी।

palak tiwari

वहीं जब पलक तिवारी की मां श्वेता तिवारी से बेटी की पसंद के बारे में पूछताछ की गई तो उन्होंने कहा कि, “ये जाहिर सी बात है कि अभी ही दोनों के प्रोफेशनल करियर की शुरुआत हुई है। तो इतनी जल्दी इस रिलेशनशिप पर बात करना सही नहीं होगा। पलक जो भी च्वाइस लेगी उस पर मुझे खुशी ही होगी।” वहीं पलक की टीम ने भी इन सब बातों को अफवाह मात्र बताया है।

palak tiwari

इस फिल्म से डेब्यू करेंगी पलक तिवारी

बात की जाए पलक के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह हार्डी संधू के साथ ‘बिजली बिजली’ गाने में नजर आ चुकी है जिसके जरिए उन्हें काफी सफलता हासिल हुई थी। अब पलक तिवारी जल्दी ही अरबाज खान और तनीषा मुखर्जी के साथ ‘रोजी: द सैफरन चैप्टर’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button