बॉलीवुड

जब पति की एक्स-वाइफ से कुत्ते-बिल्ली की तरह लड़ी थीं रवीना टंडन, पार्टी में ही कर दिया था जख्मी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘मस्त-मस्त’ गर्ल कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। रवीना टंडन ने 90 के दशक में बॉलीवुड इंडस्ट्री में राज किया है और एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में हिंदी सिनेमा को दी।

गोविंदा से लेकर सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार, अजय देवगन, सलमान खान और शाहरुख जैसे हर बड़े अभिनेता के साथ रवीना टंडन ने काम किया और उनकी जोड़ी हर किसी के साथ पसंद की गई। अब हाल ही में रवीना टंडन ने अपनी निजी जिंदगी से कई खुलासे किए। इसी दौरान उन्होंने बताया कि, एक बार उनके सामने पति की एक्स गर्लफ्रेंड आ चुकी थी तो वह अपना आपा खो बैठी थी। तो आइए जानते हैं रवीना से जुड़ा ये पूरा मामला क्या है?

अनिल थडानी की दूसरी पत्नी हैं रवीना

raveena tandon

बता दें, रवीना टंडन की शादी मशहूर बिजनेसमैन और डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थदानी से हुई है। अनिल थदानी और रवीना टंडन के दो बच्चे हैं जिनका नाम राशा और रणवीर है। इसके अलावा रवीना टंडन ने दो बेटियों को गोद लिया है जिनका नाम छाया और पूजा है। उन्होंने दोनों ही बेटियों की शादी भी कर दी है और एक्ट्रेस नानी भी बन गई है।

raveena tandon

बता दें, रवीना टंडन अनिल थदानी की दूसरी पत्नी है। जी हां.. इससे पहले अनिल थदानी की शादी रोमू सिप्पी की बेटी नताशा सिप्पी से हुई थी। लेकिन उनका यह रिश्ता बहुत जल्द ही टूट गया था। इसके बाद रवीना टंडन और अनिल थदानी की मुलाकात हुई और फिर इन्होंने साल 2004 में शादी रचा ली।

पार्टी में झगड़ पड़ी थी रवीना

बता दें, डेटिंग के दौरान ही कुछ ऐसा हुआ था कि अनिल थदानी की एक्सवाइफ नताशा सिप्पी पर रवीना टंडन ने गिलास फेंक कर मार दिया था। दरअसल, हुआ यूं कि रवीना टंडन रितेश शिवानी के घर एक पार्टी में पहुंची थी जहां पर उनके पति अनिल की एक्स वाइफ नताशा भी आई हुई थी।

raveena tandon

इसी बीच रवीना टंडन और नताशा में बातचीत हुई, लेकिन बातचीत में दोनों के बीच बहस हो गई थी जिसके बाद गुस्से में रवीना टंडन ने उन पर गिलास फेंक कर मार दिया था। इस मामले पर रवीना ने कहा था कि, “भगवान और मेरे पापा के बाद अनिल मेरे लिए सबकुछ हैं। कोई उन पर बेवजह के आरोप लगाए, मैं ये बर्दाश्त नहीं कर सकती। उनका अपमान मेरे अपमान जैसा है। कोई अगर मेरे परिवार पर लांछन लगाएगा तो मैं सहन नहीं कर सकती।”

जख्मी हो गई थी नताशा

वही इस पर नताशा ने कहा था कि, “रवीना मुझसे जलती है। पार्टी के दौरान मैं रितेश के चचेरे भाई के साथ थी। लेकिन रवीना इतनी इनसिक्योर हैं कि उन्हें लगता है कि मैं उनके पति के आसपास भी न रहूं। मैंने तो अनिल की तरफ ध्यान भी नहीं दिया, लेकिन वो अपना आपा खो बैठीं। रवीना टंडन ने अचानक मुझ पर चिल्लाना शुरू कर दिया।

raveena tandon

इस पर मैंने सफाई दी तो उसने ग्लास फेंक कर मारा, जिससे मुझे चोट लगी और उंगली से खून बहने लगा। इसके बाद मैं बाहर चली गई, लेकिन वो फिर भी चिल्लाती रहीं।” रिपोर्ट की माने तो नताशा ने अनिल के करीब आने की कोशिश की थी जिसके बाद रवीना उन पर भड़क गई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button