बॉलीवुड

बर्थडे पर उर्वशी रौतेला ने किया ऐसा करनामा, Video देख फैंस को आ गई ऋषभ और पाक क्रिकेटर की याद

हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा उर्वशी रौतेला अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं. इस अदाकारा का जन्म उत्तराखंड के कोटद्वार में 25 फरवरी 1994 को हुआ था. उन्होंने बॉलीवुड की कुछ एक फिल्मों में काम किया है. वे अपने ड्रेसिंग सेंस और सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर ज्यादा चर्चा में बनी रहती हैं.

उर्वशी रौतेला ने अपने जन्मदिन के ख़ास मौके पर बंजी जम्पिंग का मजा लिया. बंजी जम्पिंग करते हुए अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है. अभिनेत्री का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस पर फैंस कमेंट्स कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)


इंस्टाग्राम पर कुछ घंटों पहले वीडियो को पोस्ट करते हुए उर्वशी ने लिखा है कि, ”मेरी बर्थडे विश क्या होनी चाहिए ? एक और जन्मदिन से बेहतर कोई गिफ्ट नहीं है. इस दिन, मैं अपनी लाइफ और उसी के साथ आने वाली हर चीज का जश्न मनाती हूं. मैं अपने परिवार, दोस्तों और आप सभी मेरे चाहने वालों की शुक्रगुजार हूं”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)


उर्वशी के इस वीडियो को अब तक करीब तीन लाख लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं हजारों की संख्या में इस पर कमेंट्स आ गए है. वीडियो में वे पिंक आउटफिट में नजर आ रही हैं. इन पलों को अभिनेत्री खूब एन्जॉय कर रही हैं. उनके इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों को पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह की याद आ गई.

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उर्वशी का यह वीडियो देखने के बाद उनका नाम नसीम शाह और भारत के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत के साथ जोड़ा है. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”नसीम ने प्राइवेट में विश कर दिया होगा”. एक ने लिखा कि, ”नसीम शाह को भी साथ में उड़ाते”. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ”मैं तो नसीम और ऋषभ के विश का इंतजार कर रहा हूं”.

गौरतलब है कि उर्वशी ने एशिया कप 2022 के दौरान भारत और पाकिस्तान के बीच का क्रिकेट मैच स्टेडियम से देखा था. वहीं उन्होंने तब अपना और पाकिस्तान के गेंदबाज नसीम शाह का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किया था. इसे लेकर काफी चर्चा हुई थी.

उर्वशी ने नसीम को दी थी जन्मदिन की शुभकामनाएं


हाल ही में नसीम शाह का 20वां जन्मदिन था. उर्वशी ने भी नसीम को सोशल मीडिया के माध्यम से जन्मदिन की शुभकामनांए दी थी. उन्होंने नसीम को जन्मदिन विश करते हुए लिखा था कि, ”हैप्पी बर्थडे नसीम शाह. मानद डीएसपी रैंक से सम्मानित होने पर बधाई. वहीं नसीम ने जवाब में ‘धन्यवाद” लिखा था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button