बॉलीवुड

बर्थडे के मौके पर कंगना रनौत ने मांगी माफ़ी, शत्रुओं को लेकर एक्ट्रेस ने कही ऐसी बात

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेबाक अभिनेत्री कंगना रनौत आज अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। जन्मदिन के इस खास मौके पर कंगना रनौत को लगातार अपने फैंस के माध्यम से जन्मदिन की बधाई मिल रही है तो वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सेलेब्स ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।

kangana ranaut

इसी बीच कंगना रनौत ने भी अपने चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया। साथ ही उन्होंने बर्थडे के मौके पर वीडियो साझा किया जिसमें वह अपने शत्रु के बारे में बात करती हुई नजर आई, साथ ही उन्होंने सबके प्रति स्नेह भी जताया है। आइए जानते हैं आखिर बर्थडे के मौके पर इस वीडियो में कंगना ने क्या कहा?

दुश्मनों पर ऐसी रही कंगना की प्रतिक्रिया

kangana ranaut

दरअसल, कंगना रनौत ने अपने 36वें जन्मदिन पर एक स्पेशल वीडियो साझा किया जिसमें उन्होंने उन सभी लोगों का आभार व्यक्त किया जिन्हें वे प्यार करती हैं और जो उनके शुभचिंतक है। इसके साथ ही उन्होंने दुश्मनों से माफी भी मांगी। इस वीडियो में कंगना रनौत को कहते हुए सुना जा सकता है कि, “आज अपने जन्मदिन के अवसर पर मैं अपने माता-पिता, अपने कुल देवी मां अंबिका जी और मेरे सारे गुरु, मेरे सारे प्रशंसक, शुभचिंतक, मेरा परिवार, दोस्त फैन्स सबके लिए आभार व्यक्त करती हूं।”

कंगना ने आगे कहा कि, “मेरे शत्रुओं का भी आभार व्यक्ति करती हूं, जिन्होंने आज तक कभी मुझे आराम नहीं करने दिया। चाहे कितनी भी सफलता मिली, पर फिर भी मुझे सफलता के मार्ग पर तत्पर रखा, मुझे लड़ना-संघर्ष करना सिखाया…। उनकी भी मैं हमेशा आभारी रहूंगी। दोस्तों मेरी विचारधारा बहुत सरल है, मेरा आचरण और सोच भी बहुत सरल है।

मैं हमेशा ही सबका अच्छा चाहती हूं और इसके चलते अगर मैंने कुछ कहा हो…देशहित में कुछ कहा हो और उनको दुख पहुंचा हो तो उसके लिए भी क्षमा चाहती हूं। श्री कृष्ण के सौभाग्य से मुझे बहुत कुछ मिला है। मेरे मन में किसी के लिए दुर्भावना नहीं है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

महज 16 की उम्र में कर ली थी करियर की शुरुआत

बता दें, कंगना रनौत ने महज 16 साल की उम्र में ही अपने करियर की शुरुआत कर ली थी। इसके बाद उन्होंने महेश भट्ट की फिल्म ‘गैंगस्टर’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया जिसके बाद वह कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने में कामयाब रही। वर्तमान में कंगना बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस है।

kangana ranaut

बात की जाए कंगना रनौत के वर्कफ़्रंट के बारे में तो इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चंद्रमुखी- 2’ को लेकर चर्चा में है। कहा जा रहा है कि कंगना ने फिल्म की आधी से ज्यादा शूटिंग पूरी कर ली है। इसके अलावा कंगना के पास फिल्म ‘इमरजेंसी’ भी है जिसमें सतीश कौशिक जैसे बड़े सितारे नजर आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button