बॉलीवुड

MMS लीक होने के बाद सामने आया अक्षरा सिंह का नया Video, बच्चों संग मनाई हनुमान जयंती

भोजपुरी फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह पिछले कुछ दिनों से अपने एमएमएस को लेकर चर्चा में है। बता दे थोड़े ही दिनों में अक्षरा सिंह के दो एमएमएस वायरल हो चुके हैं जिसके पीछे एक्ट्रेस ने बड़ी साजिश बताई है। एक्ट्रेस का कहना है कि साल 2018 से उनके पीछे कोई गुट लगा हुआ है जो उन्हें बर्बाद करने की कोशिश कर रहा है।

akshara singh

इस पर हाल ही में अक्षरा ने लोगों को खरी-खोटी भी सुनाई थी। अब इसी बीच उन्होंने हनुमान जयंती पर छोटे-छोटे बच्चों के साथ बेहद ही खूबसूरत वीडियो साझा किया और वह भक्ति के रंग में रंगी हुई नजर आई। तो आइए देखते हैं अक्षरा सिंह का लेटेस्ट वीडियो…

फैंस को पसंद अक्षरा का ये अंदाज

गौरतलब है कि बीते दिन देशभर में हनुमान जयंती का पर्व मनाया गया। इस दौरान कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी हनुमान जयंती पर अपने फैंस को बधाइयां दी। ऐसे में अक्षरा सिंह भी इसमें पीछे नहीं रही और उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसके अपडेट देते हुए हनुमान जयंती की बधाई दी। वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षरा सिंह इस खास मौके पर कुछ बच्चों के साथ नजर आ रही है और वह भक्ति करती हुई दिखाई दी।

akshara singh

जैसे ही अक्षरा सिंह में अपने यह वीडियो शेयर किया तो सोशल मीडिया पर उन्हें कमेंट का तांता लग गया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “जय श्री राम अक्षरा जी..” एक दूसरे यूजर ने लिखा कि, “आपके इसी अंदाज की तो दुनिया फैन हैं।” हालांकि कई लोगों ने उन्हें एमएमएस को लेकर भी ट्रोल किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

MMS एक्ट्रेस ने जाहिर किया गुस्सा

akshara singh

बता दें, हाल ही में अक्षरा ने मीडिया से बातचीत करते हुए अपने नए एमएमएस पर प्रतिक्रिया जाहिर की थी। उन्होंने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा था कि, “मेरे लिए ऐसे स्ट्रगल काम के शुरुआती दिनों से ही शुरू है। पहले जब ऐसा कुछ होता था तो लगता था जाने दो कौन कानूनी पचड़े में पड़े, लेकिन अब ऐसा लगता है कि लोगों ने चुप्पी का गलत फायदा उठाना शुरू कर दिया है। अब इन चीजों को सहा नहीं जा सकता। अगर कोई यूट्यूब व्लॉगर ये सब करता तो समझ आता क्योंकि वो पैसे कमाने के लिए किसी हद तक चले जाते हैं।”

akshara singh

उन्होंने आगे कहा कि, “मुझे दिक्कत है, कि बिना सच जाने कोई भी उनके बारें में कुछ भी सोशल मीडिया पर लिख रहा है। इन चीजों को देखते हुए काफी दुख होता है। अब मैं लीगल एक्शन लूंगी, पानी सिर के ऊपर जा चुका है। एक गैंग साल 2018 से मेरे पीछे पड़ा है और ये लोग मुझे काम करने नहीं दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये लोग यही चाहते है कि मैं दूसरी आकांक्षा दुबे बन जाऊं और मैं भी उनकी तरह इन सब चीजों से तंग आकर फांसी लगा लूं।”

बता दे अक्षरा सिंह की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है और फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं। इसके अलावा वह कई भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुकी है। अक्षरा सिंह बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ मशहूर सिंगर भी है जो कई स्टेज शो कर चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button