बॉलीवुड

सिद्धार्थ मल्होत्रा से कई गुना हैंडसम और डेशिंग है उनके भाई हर्षद मल्होत्रा, देखें तस्वीरें

साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। वह अब तक बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैैं। फिल्मों के साथ-साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने गुड लुक के लिए भी जाने जाते हैं।

वहीं उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा के भाई हर्षद मल्होत्रा भी किसी अभिनेता से कम नहीं है। इतना ही नहीं बल्कि गुड लुकिंग के मामले में सिद्धार्थ भी अपने भाई हर्षद से पीछे हैं। तो आइए देखते हैं हर्षद मल्होत्रा की तस्वीरें..

एक दसूरे की कार्बन कॉपी है सिद्धार्थ और हर्षद
जहां सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार की लिस्ट में शामिल है तो वहीं उनके भाई हर्षित मल्होत्रा फिल्म इंडस्ट्री से कोसों दूर है। दरअसल, सिद्धार्थ मल्होत्रा के भाई हर्षित मल्होत्रा पैसे से एक बैंकर है। बता दें, सिद्धार्थ अक्सर अपने भाई के साथ तस्वीरें साझा करते रहते हैं जिन पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं।

sidharth malhotra

अब हाल ही में हर्षद की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिन्हें देखकर आप यह कह सकते हैं कि वह सिद्धार्थ मल्होत्रा से भी कई गुना हैंडसम और डेशिंग है। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और फैंस कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

sidharth malhotra

एक तस्वीर में हर्षद मल्होत्रा ब्लैक कलर की टीशर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं तो वही दूसरी तस्वीर में वह भाई सिद्धार्थ के साथ दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि सिद्धार्थ और हर्षद के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। जैसे ही फैंस को सिद्धार्थ के भाई की तस्वीर देखने को मिली तो खुश हो गए और कमेंट की बरसात करने लगे।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “OMG सिद्धार्थ का भाई इतना हैंडसम है” तो वही दूसरे ने लिखा कि, “दोनों भाई कार्बन कॉपी है”। इसके अलावा भी कई लोगों ने हर्षद मल्होत्रा की तारीफ की। ये सच है कि कई तस्वीरों में सिद्धार्थ और हर्षद एक दूसरे की कार्बन कॉपी लग रहे हैं।

सिद्धार्थ को शेरशाह से मिली पॉपुलरिटी

बात की जाए सिद्धार्थ के फिल्म करियर के बारे में तो स्टूडेंट ऑफ द ईयर में काम करने के बाद उन्होंने ‘हंसी तो फंसी’ और ‘एक विलेन’ जैसी फिल्मों में काम किया लेकिन सबसे ज्यादा पहचान उन्हें फिल्म ‘शेरशाह’ से हासिल हुई। यह फिल्म कारगिल योद्धा विक्रम बत्रा की बायोपिक है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अहम किरदार निभाया और उन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई।

sidharth malhotra

बता दे अब तक सिद्धार्थ मल्होत्रा ‘कपूर एंड संस’, ‘जबरिया जोड़ी’, ‘अय्यारी’ और ‘इत्तेफाक’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। यदि बात की जाए सिद्धार्थ की अपकमिंग फिल्म के बारे में तो वह इन दिनों फिल्म ‘मिशन मजनू’ को लेकर व्यस्त हैं। बता दे इस फिल्म में उनके साथ जानी-मानी अभिनेत्री रश्मिका मंदाना मुख्य किरदार में नजर आएगी। वही पर्सनल लाइफ की बात करें तो अभिनेता वर्तमान में बॉलीवुड इंडस्ट्री की टैलेंटेड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं।

sidharth malhotra

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button