बॉलीवुडक्रिकेट

बचपन से ही क्रिकेट की दीवानी हैं शाहरुख़ खान की लाड़ली सुहाना, देखें IPL की चुनिंदा तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों हर तरफ छाई हुई है। दरअसल, सुहाना खान बचपन से ही क्रिकेट की दीवानी रही है। ऐसे में जब भी आईपीएल होता है तो वह अपने पिता की टीम यानी कि कोलकाता नाइट राइडर्स के सपोर्ट में जरूर आती है। अब साल 2023 आईपीएल में भी उन्होंने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है। तो आइए देखते हैं सुहाना खान की आईपीएल की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें…

suhana khan

दरअसल, हाल ही में बेंगलुरु और केकेआर के बीच एक मैच हुआ था, ऐसे में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी आपकी टीम को चीयर करने के लिए पहुंची थी। इस दौरान शाहरुख खान और उनकी मैनेजर पूजा भी दिखाई दिए थे जो लगातार टीम को चियरअप कर रहे थे।

इसके अलावा मशहूर अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी पहुंची थी। गौरतलब है कि, शनाया, सुहाना खान के बचपन की दोस्त है। ऐसे में यह दोनों एक साथ दिखाई देती है। वही सुहाना खान हर एक आईपीएल में अपनी टीम का सपोर्ट करने के लिए पहुंचती है।

suhana khan

suhana khan

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सुहाना खान का भी निराश तो कभी खुश नजर आई। इस दौरान उन्होंने बड़े उत्साह के साथ अपनी टीम का सपोर्ट भी किया। हाल ही में कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत हुई थी जिसके बाद सुहाना खान ने मशहूर खिलाड़ी रिंकू सिंह की काफी तारीफ भी की थी।

suhana khan

इस दौरान उन्होंने रिंकू सिंह की तस्वीर साझा करते हुए लिखा था कि, ‘Unreal !!!’ बता दें वही सुहाना खान की दोस्त अनन्या पांडे भी रिंकू सिंह से काफी प्रभावित हुई थी जिसके बाद उन्होंने भी अपनी तस्वीर थी।

suhana khan

बात करें सुहाना खान के करियर के बारे में तो हाल ही में वह मशहूर ब्रांड मेबलिन की ब्रांड एम्बेसडर बनी है। इस दौरान वह न्यूयार्क पहुंची थी जहां पर उन्होंने रेड ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वह बेहतर खूबसूरत लग रही थी। इतना ही नहीं बल्कि उनके पिता शाहरुख खान ने भी उनके लुक की तारीफ की थी।

suhana khan

इसके अलावा सुहाना खान को जल्द ही फिल्म ‘द आर्चिज’ में देखा जाएगा। वह जोया अख्तर की फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली है जिसके माध्यम से अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा और जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर भी इस फिल्म के माध्यम से अपने करियर की शुरुआत करने वाली है। बता दें सुहाना खान डेब्यू से पहले ही पॉपुलर हो चुकी है। वह आए दिन चर्चा में रहती है और अक्सर उनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

suhana khan

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button