बॉलीवुड

सिगरेट के खातिर कपिल से झगड़ा कर बैठी थी सुमोना, अब कर रही इस बीमारी का सामना

टीवी दुनिया के सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में भूरी का किरदार निभाकर मशहूर हुई अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती ने अपने करियर में कई टीवी सीरियल और कॉमेडी शो में काम किया है। बहुत ही कम उम्र में सुमोना ने अपने करियर की शुरुआत कर ली थी।

sumona chakravarti

24 जून 1988 को लखनऊ में जन्मी सुमोना चक्रवर्ती हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही है। वह कई बार विवादों में भी आ चुकी है। बता दे सुमोना चक्रवर्ती आज अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं उनके जीवन से जुड़ी कुछ ऐसी बाते जिन्हें कम ही लोग जानते हैं।

सिगरेट के खातिर कपिल शर्मा से झगड़ा

बता दें, सुमोना चक्रवर्ती कपिल शर्मा के शो में भूरी यानी कि कपिल की ऑनस्क्रीन पत्नी का किरदार निभाती थी। इस किरदार से सुमोना चक्रवर्ती को एक बड़ी सफलता हाथ लगी और वह घर-घर में पहचाने जाने लगी। कहा जाता है कि सुमोना चक्रवर्ती को सिगरेट पीने की बहुत बुरी लत थी जिसके कारण अक्सर कपिल के सेट पर सिगरेट पीती नजर आती थी।

sumona chakravarti

इतना ही नहीं बल्कि कई बार उनकी तस्वीरें भी वायरल हो चुकी है। ऐसे में कपिल शर्मा उन्हें हमेशा समझाते रहते थे लेकिन उन कपिल की ये बात बुरी लगती थी। ऐसे में एक बार वह कपिल शर्मा से झगड़ा कर बैठी थी। हालांकि दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं, फिर बाद में इनका झगड़ा भी सुलझ गया था। बता दे अब सुमोना चक्रवर्ती सिगरेट से काफी दूर रहती है। दरअसल वह 6 साल पहले ही इस आदत को छोड़ चुकी है।

sumona chakravarti

सोशल मीडिया पर काम के लिए लगाई थी गुहार

बता दें, कपिल शर्मा में काम करने के कुछ दिन बाद ही सुमोना चक्रवर्ती को काम नहीं मिल पा रहा था। वह काम के लिए काफी परेशान हो गई थी और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस बात को साझा किया।

sumona chakravarti

उन्होंने एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा था कि उनके पास किसी भी तरह का कोई काम नहीं है और लोगों को लगता है कि वह जरूरत से ज्यादा फीस लेती है इसलिए उन्हें अच्छा ऑफर नहीं मिल पा रहे हैं। इसके अलावा अभिनेत्री ने बताया था कि पार्टियों में ना जाने की वजह से भी उनके संपर्क अच्छे नहीं थे, इसलिए भी उन्हें काम नहीं मिल पा रहा था।

इस बीमारी से पीड़ित हैं सुमोना चक्रवर्ती

sumona chakravarti

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सुमोना एंडोमेट्रियोसिस नाम की बीमारी से पीड़ित है। उन्होंने खुद इस बात का खुलासा सोशल मीडिया पर किया था। सुमोना चक्रवर्ती ने बताया था कि, “पिछले 11 साल से उन्हें यह बीमारी है और इसकी वजह से उनके गर्भाशय में दर्द रहता है। इस बीमारी से निजात पाने का एकमात्र तरीका अच्छा खानपान, व्यायाम और तनाव मुक्त लाइफस्टाइल जीना है।”

sumona chakravarti

बात की जाए सुमोना के करियर के बारे में तो उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने सबसे पहले आमिर खान की सुपरहिट फिल्म ‘मन’ में काम किया था। इस दौरान वह महज 13 साल की थी और 6th क्लास में पढ़ाई कर रही थी।

इसके बाद सुमोना चक्रवर्ती ने साल 2006 में आया सीरियल ‘कसम से’ में काम किया। इस सीरियल में वह निवेदिता के किरदार में नजर आई। इसके बाद उन्होंने ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘कब क्यों कैसे’, ‘सुन यार चिल मार’, ‘कस्तूरी’ जैसे कई पॉपुलर शो में काम किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button