बॉलीवुड

नहीं रही महिमा चौधरी की मां, इस कारण दुनिया को कहा अलविदा, नातिन अरियाना का रो-रोकर बुरा हाल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस महिमा चौधरी के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, महिमा चौधरी की मां अब इस दुनिया में नहीं रही। रिपोर्ट की माने तो मां के निधन के बाद महिमा चौधरी की हालत खराब है जबकि वहीं उनकी बेटी अरियाना का भी रो-रोकर बुरा हाल है। गौरतलब है कि हाल ही में कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की मां ने भी दुनिया को अलविदा कहा है इस दौरान बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे। इसी बीच महिमा चौधरी की मां ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया।

mahima chaudhary

एक्ट्रेस की मां को थी उम्र संबंधित बीमारियां
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो महिमा चौधरी की मां श्रीमती चौधरी काफी लंबे समय से उम्र संबंधी बीमारियों से जूझ रही थी। इसी बीच उन्हें सांस लेने में दिक्कत हुई जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। गौरतलब है कि मां का इस तरह से चले जाना महिमा चौधरी के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है क्योंकि हाल ही में एक्ट्रेस कैंसर जैसी बीमारी से लड़कर बाहर आई है और इसी बीच मां का छोड़कर चले जाना उनके लिए एक बड़ा सदमा है।

mahima chaudhary

mahima chaudhary

हाल ही में महिमा चौधरी जब कपिल शर्मा के शो में नजर आई थी तब भी उन्होंने अपने कैंसर पर बात की थी। वही मशहूर एक्टर अनुपम खेर ने उनके कैंसर के बारे में खुलासा किया था। रिपोर्ट की मानें तो महिमा चौधरी जब अपनी फिल्म ‘सिग्नेचर’ में काम कर रही थी तभी अनुपम खेर ने एक वीडियो साझा करते हुए एक्ट्रेस की ब्रेस्ट कैंसर की जानकारी दी थी।

mahima chaudhary

अनुपम खेर ने साझा किया था वीडियो
इस दौरान अनुपम ने वीडियो साझा करते हुए कहा था कि, “मैंने अपनी 525वीं फिल्म ‘द सिग्नेचर’ में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए महिमा चौधरी को एक महीने पहले यूएस में फोन किया था। इस दौरान पता चला कि महिला को ब्रेस्ट कैंसर है। इस कैंडिड बातचीत के दौरान उनका रवैया पूरी दुनिया में इतनी सारी महिलाओं को आशा देगा। वह चाहती थी कि मैं इसके बारे में खुलासा करने का हिस्सा बनूं।”

mahima chaudhary

हालांकि महिमा पूरी तरह से ठीक है लेकिन उनकी ठीक होते ही अब उनकी मां इस दुनिया को छोड़ कर चली गई जो उनके लिए बुरे काल की तरह है। बता दें, महिमा अपनी मां के बेहद करीब थी।

mahima chaudhary

हाल ही में महिमा कपिल के शो में पहुंची थी जहां पर उन्होंने कैंसर से रिकवरी पर बात की थी। उन्होंने कहा था कि, “कपिल शर्मा तुम मेरी अच्छी सेहत का कारण हो। जब मुझे कैंसर हुआ था और इसके बाद मैं सिर्फ कॉमेडी देखना चाहती थी। फिर मैंने तुम्हारे शो का सहारा लिया ताकि मैं खुश रह सकूं। ये खुशी सिर्फ तुम्हारे शो को देखने के बाद मिलती थी। मुझे पता ही नहीं चलता था कि मैं कब सो गई और कब इस बीमारी से ठीक हो गई।”

बता दें, महिमा चौधरी अब जल्दी ही कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में अनुपम खेर और कंगना रनौत भी मुख्य किरदार में होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button