बॉलीवुड

इन तीन नन्हें बच्चों में से बीच वाली है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस, स्मार्ट लोग ही दे पाएंगे जवाब

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कलाकार आए दिन ही चर्चा में रहते हैं। कभी इनका वीडियो सोशल मीडिया पर छा जाता है तो कभी इनकी तस्वीरें तहलका मचा देती है। पिछले कुछ दिनों से लगातार बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें भी सामने आ रही है जिन्हें देखकर फैंस के बीच इन्हें पहचानने की होड़ मची रहती है।

अब इसी बीच एक और तस्वीर सामने आई है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में तीन नन्हे बच्चे दिखाई दे रहे हैं जिसमें से एक बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर अदाकारा है। तो आइए जानते हैं इस वायरल तस्वीर में नजर आ रही ये नन्ही बच्ची कौन है?

janhvi kapoor

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस नन्ही बच्ची की तस्वीर
वायरल हुई तस्वीर में देखा जा सकता है कि तीन छोटे-छोटे क्यूट से बच्चे दिखाई दे रहे हैं। वही बीच में नजर आ रही छोटी बच्ची स्माइल करती हुई दिखाई दे रही है और वर्तमान में यह बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी पहचानी अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। अब तक आप अंदाजा लगा चुके होंगे कि अभिनेत्री कौन है? यदि आप अभी भी नहीं पहचान पाए तो चलिए हम आपको बता ही देते हैं कि कि नन्ही बच्ची कौन है?

janhvi kapoor

janhvi kapoor

दरअसल, वायरल हो रही तस्वीर में बीच वाली बच्ची बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी और कई फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री जाह्नवी कपूर है। जी हां..जाह्नवी कपूर अक्सर अपने ड्रेसेस स्टाइल और फिल्मों को लेकर चर्चा में रहती है। बता दें, जाह्नवी कपूर ने अभिनेता ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘धड़क’ से अपने करियर की शुरुआत की और उनकी एक्टिंग को भी काफी पसंद किया जा रहा है।

janhvi kapoor

जाह्नवी अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी मशहूर है। वहीं उनके हॉट तस्वीरें आए दिन चर्चा में रहती है। गौरतलब है कि जाह्नवी कपूर अर्जुन कपूर की बहन है। जाह्नवी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

इन फिल्मों में नजर आएँगी जाह्नवी कपूर
बता दें, जाह्नवी जल्द ही फिल्म ‘गुड लक जेरी’ में दिखाई देने वाली है। इसके अलावा जाह्नवी कपूर करण जौहर के प्रोडक्शन फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में भी दिखाई देंगी। इतना ही नहीं बल्कि जाह्नवी के खाते में फिल्म ‘मिली’ भी है और जाह्नवी के लिए यह फिल्म बेहद खास है क्योंकि इस फिल्म को उनके पिता बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

janhvi kapoor

janhvi kapoor

इसके अलावा जाह्नवी ‘मिस्‍टर एंड मिसेज माही’ में राजकुमार राव के साथ दिखेंगी। बता दें, जाह्नवी कपूर आखरी बार हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘रूही’ में नजर आई थी जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button