बॉलीवुड

पिता की प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने वरुण धवन से मांगी मदद, एक्टर ने ट्वीट कर कही ये बात

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर वरुण धवन नए दौर के कलाकारों में काफी प्रभावशाली अभिनेता माने जाते हैं। बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर्स में से एक वरुण धवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म “जुग जुग जियो” को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस फिल्म से बहुत ही जल्द अभिनेता बड़े पर्दे पर कॉमेडी और इमोशन का तड़का लगाने वाले हैं। अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में भी वरुण धवन जोर-शोर से लगे हुए नजर आ रहे हैं।

वरुण धवन वरुण धवन ने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर फैंस के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बनाई है। मौजूदा समय में अभिनेता के फैंस की संख्या करोड़ों में है, जो अपने चहेते एक्टर पर जान छिड़कते हैं। वहीं वरुण धवन भी अपने फैंस को बहुत ज्यादा प्यार करते हैं। इतना ही नहीं बल्कि यह हमेशा अपने फैंस की मदद करने के लिए भी सबसे आगे रहते हैं।

अब इसी बीच एक मामला सामने आया है, जहां वरुण धवन से एक महिला फैन ने ट्वीट कर मदद की गुहार लगाई है, जिसे सुनकर वरुण धवन खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने उसकी मदद करने का वादा किया है। अब सोशल मीडिया पर वरुण धवन के द्वारा उठाए गए इस कदम की हर तरफ सराहना हो रही है।

वरुण धवन की फैन ने सुनाई आपबीती, मांगी मदद

दरअसल, बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की एक फैन ने सोशल मीडिया पर उनसे मदद की गुजारिश की है। वहीं अभिनेता ने भी बिना देर किए अपने इस फैन के ट्वीट का जवाब दिया। गुजरात की रहने वाली इस महिला फैन ने ट्विटर पर अपनी दुख भरी कहानी बयां की है। वरुण धवन की एक फैन का कहना है कि “सर मेरे पिता मेरे और मां के साथ मारपीट और गाली गलौज करते हैं। विरोध करने पर मारने की धमकी देता है।”


महिला फैन ने आगे यह कहा कि उन्होंने हमारा खाना-पीना बंद करवा दिया है। हम कई दिनों से भूखे हैं। महिला फैन ने अपने ट्वीट में आगे यह लिखा कि उसके पिता रोज शराब पीकर आते हैं और उनके साथ मारपीट करते हैं और यह सिलसिला सालों से चल रहा है। महिला फैन ने अपने पिता पर उसकी मां को धोखा देने और दूसरी महिला के साथ संबंध रखने का भी आरोप लगाया है।

इस महिला फैन ने अपने ट्वीट्स के माध्यम से यह बताया है कि वह अपने पिता के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवा चुकी है, परंतु पुलिस वाले उसके पिता को कुछ घंटों तक लॉकअप में बंद रखते हैं और बाद में छोड़ देते हैं। जब वरुण धवन ने अपने फैन की यह सब बातें सुनीं, तो वह खुद को ना रोक सके और उसकी मदद का वादा किया।

वरुण धवन ने रिप्लाई करते हुए कही ये बात

वरुण धवन ने देरी नहीं की और उन्होंने अपने फैन के ट्वीट पर तुरंत रिप्लाई दिया। वरुण धवन ने गुजरात पुलिस को टैग करते हुए उनसे मदद की गुजारिश की। वरुण धवन ने महिला के ट्वीट को रीट्वीट किया और लिखा कि “यह बेहद गंभीर मामला है और अगर यह सच है तो मैं आपकी मदद करूंगा और अधिकारियों से बात करूंगा।” फैन ने उनके पोस्ट को रीट्वीट किया और उनकी मदद के लिए आगे आने के लिए उन्हें धन्यवाद भी दिया। अब सोशल मीडिया पर वरुण धवन की खूब तारीफ हो रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button