बॉलीवुड

सोनाली बेंद्रे की बिगड़ी हालत, डॉक्टर्स ने कहा- ‘इस हालत में सर्जरी करना है नामुमकिन’

2018 के शुरू होते ही जैसे बॉलीवुड में दुख के बादल छाए हुए हैं बहुत से सेलिब्रिटी ऐसे जो बॉलीवुड को अलविदा कह गए और बहुत से सेलिब्रिटी ऐसे भी जो इस साल बीमारियों से जूझ रहे हैं जिनमें दो सेलिब्रिटी ऐसे भी है जो कैंसर जैसी भयानक बीमारी का सामना कर रहे हैं और बहुत दुख की घड़ी में से गुजर रहे हैं। जी हां एक इरफान खान जो अपना इलाज लंदन में करवा रहे हैं। जो न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे हैं और दूसरी अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे जिनका कैंसर अभी कंफर्म तो नहीं हुआ है लेकिन डॉक्टर का कहना है कि वह कैंसर की फोर्थ स्टेज पर है। जो बेहद ही दर्दनाक घड़ियों से गुजर रही है। ऐसे में उनके इलाज कर रहे डॉक्टर ने उनको दो ही रास्ते से सुजाये हैं।

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री बहुत समय से कैंसर जैसी भयंकर बीमारी से जूझ रही है और अपना इलाज न्यूयॉर्क से करवा रही है। डॉक्टर द्वारा ऐसा बताया जा रहा है कि दिन-ब-दिन उनकी हालत बिगड़ती जा रही है क्योंकि वह कैंसर की चौथी स्टेज पर है जहां पर उनके लिए सिर्फ इलाज बचता है ऑपरेशन का लेकिन वह इलाज उनके साथ संभव नहीं है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको  बता दें कि अनिल कपूर जैसे बड़े बड़े दिग्गज अभिनातायों के साथ काम करने वाली इस अभिनेत्री को हाई ग्रेड कैंसर की 4थी स्टेज यानी आखिरी स्टेज पाई गई है. जिसके बाद से पूरे बॉलीवुड में हंगामा मच चुका है और सब सोनाली के लिए दुआएं कर रहे हैं.

स्पेशलिस्ट द्वारा बताया गया है कि सोनाली का कैंसर जैसे स्टेज पर है उनका इलाज दुनिया के किसी भी कोने में नहीं है लेकिन यदि देखा जाए तो उनके पास बस दो ही रास्ते बचते हैं जिनमें सिर्फ दो थेरेपी ऐसी हैं जिनके द्वारा उन्हें थोड़ी राहत पहुंचाई जा सकती है। इस चौथे स्टेज के कैंसर का इलाज थेरेपी द्वारा स्पेशलिस्ट ने बताया है जिनमें पहली थेरेपी कीमोथैरेपी है और दूसरी रेडिएशन थेरेपी। गौरतलब है कि मौत से लड़ने वाली सोनाली ने अभी तक हिम्मत नहीं हारी. वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी सेहत की खबर मीडिया और फैन्स से शेयर करती रहती हैं. इस कठिन परिस्थिति में उनका साथ उनके पति और बेटा दे रहे हैं.

अभी कुछ दिन पहले ही सोनाली ने अपने बेटे के लिए ट्विटर पर एक ख़ास ट्वीट की थी. जिसमे उन्होंने लिखा था कि आखिरकार उन्होंने अपने बेटे को अपनी बिमारी का सच बता दिया है और वह उनके साथ खड़ा है. सोनाली बेंद्रे के फैंस इस खबर से बहुत घबरा गए हैं वह भगवान से रोज प्रार्थना कर रहे हैं कि सोनाली बेंद्रे जल्द ही ठीक हो जाएं सोनाली बेंद्रे ने बॉलीवुड करियर में दर्शकों के बीच एक अलग पहचान और जगह बनाई है। वह अपनी फिल्मों और गानों के लिए जानी जाती हैं। उम्मीद तो यही जताई जा रही है कि सोनाली बेंद्रे जल्द ही ठीक हो जाएंगे लेकिन कब तक ठीक होंगी और कैसे यह तो बस स्पेशलिस्ट और डॉक्टर के हाथ में ही है। उनके फैंस और प्रशंसकों की प्रार्थनाएं कब और कितनी काम करती हैं यह देखने वाली बात है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button