बॉलीवुड

बॉलीवुड को लगा है सुशांत सिंह का श्राप, इससे बचने के लिए करना पडेगा हवन… KRK ने छेड़ा नया राग

केआरके यानी कमाल राशिद खान.. बॉलीवुड का वो विवादित नाम जिसे फिल्मों की धज्जियां उड़ाने वाले रिव्यू लिखने वाले के तौर पर जाना जाता है.. जिसे ख़बरों में बने रहना पसंद है तो खबरे बनाना भी। जी हां, बता दें कि केआरके ने एक बार फिर अपने ट्वीट (KRK tweets) के जरिए नया राग छेड़ा है।

दरअसल, इस बार उन्होनें बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंग राजपूत का श्राप लगने की बात कर हवन करने की मांग रख दी है। चलिए आपको केआरके इस नए बखेड़े के बारे में जरा विस्तार से बताते हैं।

बॉलीवुड के बुरे हाल पर केआरके का तंज

दरअसल, वैसे तो केआरके हमेशा से ही बॉलीवुड के खिलाफ हमलावर रहे हैं, लेकिन बुधवार (12 अक्टूबर) की सुबह से ही वो बॉलीवुड को लेकर एक के बाद एक ट्वीट कर रहे हैं। अपनी पहली ट्वीट (KRK tweets) में उन्होनें ये बताने की कोशिश की है कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री किस तरह के बुरे दौर से गुजर रही है।

तो वहीं दूसरे ट्वीट में ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की तबाही की वजह भी बता डाली है। केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा है कि मै खुद पहले इस पर विश्वास नहीं करता था, लेकिन अब मेरा ये मानना है कि बॉलीवुड को ये बुरे दिन सुशांत सिंह राजपूत के श्राप के चलते देखने पड़ रहे हैं.. ऐसे में पूरी इंडस्ट्री को मिलकर हवन करना चाहिए और उनसे माफी मांगनी चाहिए कि वो आगे से सुशांत और मेरे जैसे आउटसाइडर लोगों को पीड़ित नहीं करेंगे

ऐसे में जहां सुशांत सिंह के फैंस केआरके के इस पोस्ट को पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग जमकर मजे भी ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि आप देशद्रोही 2 रिलीज कर दो बॉलीवुड फिर से जिंदा हो जाएगा, बिना किसी हवन या पूजा के वहीं कुछ लोग को सुशांत सिंह राजपूत पर किए गए पुराने ट्वीट की याद दिलाने लगे हैं, जिसमें केआरके ने एक्टर की खूब आलोचना की थी। वैसे देखा जाए तो केआरके के ट्वीट का कोई मतलब हो या न हो उसे सुर्खियां तो मिल ही जाती हैं। साथ ही साथ इन्ही ट्वीट के जरिए केआरके को भी लोगों का अटेंशन मिल जाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button