#ट्रेंडिंग

अंबानी की पार्टी में तेंदुलकर की बेटी ने अपनी खूबसूरती से ढायी कयामत, देखकर छुट जाएंगे पसीने

भारत के सबसे धनी बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश की सगाई हाल ही में मुंबई में आयोजित की गई. इस पार्टी में बॉलीवुड, राजनीति, बिजनेस टाइकून्स और खेल की दुनिया से लगभग सभी सेलिब्रिटीज शामिल हुए. इस पार्टी में जहां एक ओर बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से मीडिया की नजर हट नहीं रही थी वहीं जब क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर पार्टी में पिंक ड्रेस में नजर आईं तो मीडिया का कैमरा उनकी तरफ घूम गया और फिर हटने का नाम ही नहीं ले रहा था. सारा तेंदुलकर ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी थी और अपनी पिंक पैंथर में वे गज़ब ढा रही थीं और वहां आने वाला हर लड़का उनके ऊपर लट्टू हो सकता है कुछ ऐसी खूबसूरत वे लग रही थीं. अंबानी की पार्टी में तेंदुलकर की बेटी ने अपनी खूबसूरती से ढायी कयामत ढा रही थीं जिनकी नजर उनकी मां अंजली को बाद में जरूर उतारनी पड़ होगी.

पिंक कलर के लहंगे में सचिन की बेटी बेहद खूबसूरत लग रही थीं. पार्टी में सारा अपने माता-पिता और भाई अर्जुन के साथ पहुंची थीं. पंक कलर के लहंगे के साथ सारा ने पिंक कलर के इरिंग और नेकलेस भी पहनी थी. साथ में गोल्डन कलर का क्लच भी कैरी किया था. इस पार्टी में उनके पिता ने रेड कलर का कुर्ता और उनकी मां अंजली तेंदुलकर ने रेड में पिंक मिक्स साड़ी पहनी थी. सचिन तेंदुलकर की बेटी बिल्कुल अपनी मां की तरह खूबसूरत नजर आ रही थीं. आमतौर पर सारा लाइमलाइट से दूर रहती हैं लेकिन जब भी मीडिया के सामने आती हैं तो सबका दिल जीत लेती हैं और इस बार तो सभी उन्हें देखते ही रह गए. अगर सारा के करियर की बात करें तो वे अभी अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं और इस बारे में कयास लगाना मुश्किल है कि वे आगे क्या करना चाहती हैं. हालांकि अगर उनके पिता सचिन से इस बारे में बात करो तो वे कहते हैं कि सारा का जिसमें इंट्रेस्ट होगा वे उन्हें वही करने की सलाह देंगे, अगर सारा बॉलीवुड में काम करना चाहेंगी तो उसके लिए भी सचिन को कोई परेशानी नहीं है. फिलहाल आप बस सारा तेंदुलकर की इस पिंक ड्रेस में ली गई तस्वीरों का आनंद लीजिए जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

12 अक्टूबर, 1997 को मुंबई में जन्मी सारा तेंदुलकर अपने पिता सचिन के बहुत करीब हैं. सचिन अगर किसी इवेंट में अपनी बेटी को ले जाते हैं तो उनका हाथ पकड़े रहते हैं और अपने बेटे को क्रिकेट के गुण अभी से सिखाने लगे हैं. इससे पता चलता है कि सचिन अपने बच्चों के प्रति बहुत संवेदनशील हैं और उनसे बहुत प्यार भी करते हैं. सारा इस समय धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई कर रही हैं और सोशल मीडिया से अभी दूर ही रहती हैं. हालांकि किसी सोशल मीडिया पर सारा तेंदुलकर के नाम से कई फेक आईडीज मिल जाएंगी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button