क्रिकेट

कभी विराट कोहली की दीवानी थी ये महिला क्रिकेटर, अब समलैंगिक साथी प्रेग्नेंट, दी गुड न्यूज

इंग्लैंड की पूर्व विकेट कीपर और बल्लेबाज सारा टेलर ने अपने फैंस के साथ एक खुशखबरी साझा की है। दरअसल, उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया कि, उनकी समलैंगिक पार्टनर डायना प्रेग्नेंट है जिससे वह काफी खुश है और जल्दी ही उनकी दुनिया में एक नन्हा मेहमान आने वाला है। बता दे डायना के साथ उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी साझा की है, साथ ही उन्होंने सोनोग्राफी की भी एक तस्वीर शेयर की।

सारा ने इस तरह शेयर की खुशखबरी
सारा टेलर ने अपने साथी के साथ तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “एक मां बनना हमेशा से मेरे साथी का सपना रहा है। यात्रा आसान नहीं था लेकिन डायना ने कभी हार नहीं मानी है। मुझे पता है कि वह सबसे अच्छी मां बनेगी और मैं इसका हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। 19 हफ्ते बाकी हैं और जिंदगी पूरी तरह अलग हो जाएगी, तुम पर गर्व है।”


बता दें, 2019 में सारा टेलर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। हालांकि बहुत कम लोग जानते हैं कि एक समय पर सारा टेलर मशहूर क्रिकेटर विराट कोहली पर फिदा थी और उनसे शादी करना चाहती थी। रिपोर्ट की माने तो सारा काम के सिलसिले में भारत आई थी तभी एक पार्टी में उनकी मुलाकात विराट कोहली से हुई थी। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से विराट को शादी के लिए प्रपोज किया था। हालांकि विराट कोहली की मां इस रिश्ते से खुश नहीं थी।


विराट ने किया था खुलासा
बता दें, इस बात का खुलासा खुद विराट कोहली ने किया था। दरअसल, जब वो कपिल शर्मा के शो में आए थे तब उन्होंने सारा टेलर संग शादी की बात पर चर्चा की थी। उन्होंने बताया था कि जब वह बांग्लादेश में T20 विश्व कप खेल रहे थे, तभी इंग्लैंड की तत्कालीन कप्तान सारा टेलर ने ट्वीट कर शादी के लिए प्रपोज किया था।

sarah tylor

विराट कोहली के मुताबिक, उन्होंने इस प्रपोजल पर कोई खास ध्यान नहीं दिया और वह अपने खेल में व्यस्त हो गए हैं। हालाँकि उनकी मम्मी ने इस पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा था कि अभी उनके बेटे की शादी की उम्र नहीं है, फिलहाल वह अपने खेल पर ध्यान दे रहा है।

बेटी के पिता बने विराट कोहली
गौरतलब है कि विराट कोहली ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी रचाई है। इन दोनों की शादी 11 दिसंबर 2017 में इटली में हुई थी। दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम वामीका है। विराट अक्सर अनुष्का और बेटी वामिका की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं।  इन दोनों की पहली मुलाकात एक शेम्पू के विज्ञापन के दौरान हुई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button