अन्य

शादी के सवाल पर हुमा कुरैशी ने कहा- अपनी मर्जी से करूंगी शादी, मेरे लिए ढूंढ रही हूं सही लड़का

इस साल हिंदी सिनेमा और छोटे पर्दे की कई अभिनेत्रियां शादी के बंधन में बंधी है. पहले इस साल जनवरी माह में शादी की अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने. अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी की शादी भारत के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल से हुई थी. दोनों ने खंडाला में सात फेरे लिए थे.

athiya shetty marriage

जनवरी के बाद फरवरी माह में शादी हुई महशूर और खूबसूरत अदाकारा कियारा आडवाणी की. कियारा ने अपने प्यार और बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा से 7 फरवरी को राजस्थान में शानदार अंदाजा में शादी की थी. इसके बाद और भी कई टीवी और बॉलीवुड अदाकाराओं ने शादी की.

kiara advani

वहीं अब चर्चा चल रही है बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हुमा कुरैशी के बारे में. हाल ही में इस अदाकारा ने अपनी शादी को लेकर बात की है. अभिनेत्री ने साफ़ कर दिया है कि उन्हें शादी की कोई जल्दबाजी नहीं है. 36 वर्षीय अदाकारा का साफ़ कहना है कि वे किसी के दबाव में शादी नहीं करेगी.

हाल ही में हुमा ने यह भी बता दिया है कि वे फिलहाल सिंगल हैं. उनका किसी के साथ अफेयर नहीं चल रहा है और वे अभी किसी को डेट नहीं कर रही हैं. उन्होंने बताया है कि शादी के लिए उन्हें सही व्यक्ति का इंतजार है. वे सही व्यक्ति का इंतजार करेंगी.

बता दें कि हाल ही में हुमा सोशल मीडिया पर अपने फैंस से रुबरु हुई थी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन रखा था. इस दौरान कई फैंस ने उनसे उनकी शादी को लेकर भी सवाल किए थे. अभिनेत्री भी इनका जवाब देने में पीछे नहीं हटी.

अभिनेत्री ने इस दौरान एक यूजर के सवाल का जवाब दिया. अभिनेत्री ने कहा कि, ”जब मैं सही व्यक्ति से मिलूंगी, उसी से मैं शादी करूंगी. मुझसे कई लोग पूछते हैं कि मैं शादी कब करने वाली हूं. मुझ पर कोई दबाव नहीं है क्योंकि इंडस्ट्री के लोग कर रहे हैं, तो मैं भी करूं. मुझे इसे लेकर कई बार प्रश्न पूछा जाता है”.

अमेरिका में है हुमा कुरैशी, एलए फैशन वीक में लें रही हैं भाग

बता दें कि इन दिनों हुमा कुरैशी अमेरिका में है. अमेरिका के लोस एंजिलिस में एलए फैशन वीक में आयोजित किया जा रहा है. इसका हिस्सा हुमा कुरैशी भी बन रही हैं. यहां वे अपने फैशन का जलवा बिखेरने के लिए गई हैं.

बात अब हुमा के वर्कफ़्रंट की करें तो अभिनेत्री की आख़िरी बॉलीवुड फिल्म डबल एक्सएल (Double XL) थी. इस फिल्म में उनके साथ अहम रोल में नजर आई थी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा. फिल्म के नाम के मुताबिक दोनों ने इसमें मोटी लड़कियों का किरदार निभाया था. इसका निर्देशन सतराम रामानी ने किया था. लेकिन यह फिल्म सुपरफ्लॉप रही थी. अब हुमा इस साल के अंत में रिलीज होने वाली फिल्म ‘पूजा मेरी जान’ में नजर आएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button