बॉलीवुड

तुम्हारी स्कूल फ्रेंड है क्या? जब ऐश्वर्या को ‘ऐश’ कहने पर मीडिया से भीड़ गई थी जया बच्चन

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही है। ऐश्वर्या ने साल 2007 में अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी रचाई थी। शादी के बाद इनके घर साल 2011 में बेटी आराध्या का जन्म हुआ। बता दे बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद ऐश्वर्या पहले से ज्यादा लाइमलाइट में रहने लगी।

aishwarya

शुरुआत से ही ऐश्वर्या अपनी सास जया बच्चन के काफी नजदीक रही है तो वहीं ससुर अमिताभ बच्चन भी उन्हें बेटी की तरह मानते हैं। इतना ही नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन कई मौकों पर अपनी बहू ऐश्वर्या का बचाव करते आए हैं तो वहीं सास जया बच्चन भी ऐश्वर्या के खातिर मीडिया से तक से भीड़ जाती है। आइए जानते एक ऐसा ही मामला जब ऐश्वर्या के नाम पर जया बच्चन मीडिया वालों पर बुरी तरह भड़क गई थी।

सास का ऐसा बर्ताव देख सहम गई थी ऐश्वर्या

दरअसल, यह मामला साल 2013 का है जब ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी सास जया बच्चन के साथ सुभाष घई द्वारा आयोजित पार्टी में पहुंची थी। इस दौरान सास-बहू को देखते ही पैपराजी उनकी तस्वीरें लेने लगे। गौरतलब है कि हमेशा मीडिया वाले स्टार का ध्यान खींचने के लिए उन्हें उनके नाम से चिल्लाने लगते हैं।

aishwarya

ऐसे में जैसे ही ऐश्वर्या ने एंट्री ली तो पैपराजी चिल्लाने लग गए। लेकिन इस दौरान जया बच्चन बुरी तरह भड़क गई। दरअसल, पैपराजी ऐश्वर्या को ‘ऐश’ कहकर बुला रहे थे जो बात जया बच्चन को बिल्कुल रास नहीं आई। इस दौरान उन्होंने मीडिया वालों को लताड़ लगाते हुए कहा कि, क्या है ऐश? ऐश्वर्या क्या होता है?

इस दौरान ने जया ने कहा था कि, क्या ऐश-ऐश लगा रखा है, यह तुम्हारी स्कूल फ्रेंड है क्या? आप लोगों को थोड़ी रेस्पेक्ट करनी आनी चाहिए। आप ऐश्वर्या मैम नहीं बोल सकते क्या? ऐसे में मीडिया वाले भी थोड़े सहम गए थे तो वही ऐश्वर्या भी इस दौरान थोड़ी अनकंफरटेबल नजर आई थी।

aishwarya

बता दें, उस दौरान यह मामला काफी चर्चा में रहा था। वहीं सोशल मीडिया पर जया बच्चन को काफी आलोचना का भी सामना करना पड़ा था। हालांकि ये कोई पहला मामला नहीं था जब जया बच्चन इस तरह से गुस्सा होती नजर आई हो। इससे पहले भी वह कई बार मीडिया के सामने भड़क चुकी है और उनके गुस्सेल अंदाज से हर कोई वाकिफ है। हालांकि वह अपनी बहू ऐश्वर्या से बहुत प्यार करती है और उन्हें बेटी की तरह मानती।

aishwarya

जया ने इसलिए ऐश्वर्या को बनाया अपनी बहू

जया बच्चन जब करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची थी तब भी उन्होंने अपनी बहू ऐश्वर्या की खूब तारीफ की थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि, “मैं ऐश्वर्या से बहुत प्यार करती है और वह बहुत प्यारी है। मुझे खुशी है कि वह हमारे घर की बहू बनने जा रही है।”

aishwarya

आगे जया ने कहा था कि, “ये बहुत अच्छी बात है कि वो बहुत बड़ी स्टार हैं। लेकिन हम लोग जब भी साथ होते हैं तो वो कभी ऐसा जताती नहीं है। उनकी ये खासियत मुझे बहुत पसंद है। हर बात शांति से सुनती हैं। दूसरी सबसे अच्छी बात है कि वो परिवार में बहुत अच्छे से फिट हो गईं, वो बहुत सशक्त और मजबूत महिला हैं। उनके अंदर गरिमा है।”

aishwarya

बात की जाए जया बच्चन के वर्कफ्रंट के बारे में तो वह जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाली है। यह फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी। इस फिल्म में मुख्य किरदार में जाने-माने अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आने वाली है। वहीं ऐश्वर्या जल्द ही फिल्म निर्माता मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ में दिखाई देंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button