बॉलीवुडसमाचार

उद्धव ठाकरे…… ! आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा, सच हो रही है कंगना की भविष्यवाणी

महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच हिंदी सिनेमा की मशहूर और बेबाक अदाकारा कंगना रनौत का एक पुराना वीडियो काफी सुर्ख़ियों में चल रहा है. वे इसमें महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए नजर आ रही हैं. महाराष्ट्र की राजनीति में आज के हालातों को देखते हुए कंगना का यह वीडियो सुर्ख़ियों में आ गया है.

वीडियो में कंगना रनौत जोर-शोर से उद्धव ठाकरे पर शब्दों के तीखे बाण चलाती हुई नजर आ रही हैं. यह वीडियो चाहे पुराना है लेकिन फिलहाल महाराष्ट्र में जो सियासी उथल पुथल मची हुई है ऐसे में इस वीडियो का महत्व काफी बढ़ जाता है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंगना का यह वीडियो सितंबर 2020 का है जो कि उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किया था.

kangana ranaut

कंगना का यह वायरल वीडियो ट्विटर पर किसी ने साझा किया है जो कि खूब सुर्ख़ियों में आ गया है. इस वीडियो में अभिनेत्री कहती हुई नजर आ रही हैं कि, ”उद्धव ठाकरे, तुम्हें क्या लगता है कि तुमने मुझसे बदला लिया है? आज मेरा घर टूटा है, कल तुम्हारा घमंड टूटेगा”.

जो औरत का अपमान करता है, उसका पतन जरूर होता है…

इस वीडियो में वे उद्धव ठाकरे के पतन की बात कह रही हैं. कंगना ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा था कि, ”जब भी कोई व्यक्ति औरत का अपमान करता है उसका पतन जरूर होता है”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

उद्धव के साथ इस वजह से है कंगना की तकरार…

बता दें कि उद्धव और कंगना के बीच तकरार उस समय की है जब 2020 में जब अभिनेत्री के ऑफिस पर बीएमसी का बुल्डोजर चला था. BMC ने कंगना के ऑफिस के कुछ हिस्से को अवैध माना था और बाद में इनके कार्यालय के कुछ हिस्से को बुलडोजर की मदद से तोड़ दिया गया था. तोड़फोड़ में कंगना को करोड़ों का नुकसान झेलना पड़ा था.

uddhav thackeray kangana ranaut

कंगना BMC की इस कार्रवाई पर भड़क गई थी और उन्होंने महाराष्ट्र की सरकार पर निशाना साधा था. तब उन्होंने उद्धव ठाकरे को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी थी जो कि सच होती हुई भी नजर आ रही है. आज के महाराष्ट्र के हालात को देखते हुए सभी को कंगना की वो बात याद आ गई है.

इस वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी खूब कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”एक बार कंगना ने कहा था, आज मेरा घर टूटा है कल तुम्हारा घमंड टूटेगा”. एक अन्य यूजर ने कंगना के वीडियो पर लिखा है कि, ”कंगना रणौत की भविष्यवाणी सही दिशा में जा रही है”. इस तरह के काफी कमेंट्स इस वीडियो पर आ रहे हैं.

कंगना के पक्ष में आया था कोर्ट का फैसला…

uddhav thackeray kangana ranaut

BMC की कार्रवाई के बाद कंगना ने बीएमसी के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया हुए खुद को हुए नुकसान के लिए मुआवजे की मांग की थी, अदालत ने कंगना के पक्ष में फैसला दिया था. इसके बाद अभिनेत्री ने अपने एक ट्वीट में लिखा था कि, ”जब कोई व्यक्ति सरकार के खिलाफ खड़ा होता है और जीतता है, तो यह व्यक्ति की जीत नहीं बल्कि लोकतंत्र की जीत होती है”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button