ब्रेंडन मैक्कलम की ड्रीम टीम है बहुत बेहतर, दिखिए पूरी लिस्ट !!

ब्रेंडन मैक्कलम इस महान हस्ती को तो आप जानते ही होंगे।जब भी ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी की बात आती है तो इनका नाम अवल दर्ज़े पर आता है।इनकी आतिशी बल्लेबाज़ी से सभी बॉलर थर थर कापते थे।इनके नाम बहुत से रिकॉर्ड है जिन्हें तोड़ने के बारे में सोचना भी एक बहुत बड़ी बात है।

पिछले कुछ समय से कुछ दिग्गज खिलाड़ियों ने अपनी ड्रीम टीम का चयन किया तो ऐसे में ब्रेंडन मैक्कलम कहाँ पीछे रहने वाले है उन्हीने भी अपनी टीम का चयन कर लिया पर ध्यान देने वाली बात तो ये है कि इन्होंने अपनी टीम ने सिर्फ एक ही भारतीये खिलाड़ी को जगह दी है।

Source : CricketCountry.com

 

ब्रेंडन मैक्कलम  के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे ये वो खिलाड़ी है जिन्होंने आईपीएल में नाबाद 158 रन मारे थे इनकी इस पारी से बहुत से लोग इनके मुरीद हो गए थे।इन्होंने 2015 विश्व कप में अपनी टीम को फाइनल तक का सफर तय कराया था।इसके अलावा ये क्रिकेट में एक खास दर्जे है पर है जहाँ इनकी काफी इज़्ज़त है।

Source : Ndtv.com

 

ब्रेंडन मैक्कलम  ने अपनी टीम में केवल एक ही भारतीये खिलाड़ी को जगह दी है वो है क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर।इन्होंने अपनी टीम में वेस्टइंडीज के 3 खिलाड़ी,ऑस्ट्रेलिया से 4,साउथ अफ्रीका से 1और अपने देश न्यूज़ईलैंड से 2 खिलाड़ियों को जगह दी।

देखिये पूरी लिस्ट

1. क्रिस गेल
2. सचिन तेंदुलकर
3. रिकी पोंटिंग
4. ब्रायन लारा
5. विवयन रिचर्ड्स (कप्तान)

Source : Sekho.in

6. जैक कालिस
7. एडम गिलक्रिस्ट
8. मिशेल जॉनसन
9. शेन वॉर्न
10. टीम साउथी
11. ट्रेंट बोल्ट

Mahima Joshi

आप सब को बता दू में हिन्दू बुलेटिन वेबसाइट की सोशल मीडिया मैनेजर हु , में खबरों को वेबसाइट पर लिखने का काम 3 वर्षो से कर रही हु , हिन्दू बुलेटिन एक धार्मिक और एक अच्छी वेबसाइट है इस लिए मेने इसपे काम करना उचित समझा, आपका धन्यवाद

Leave a Reply