बॉलीवुड

37 की अंकिता लोखंडे ने किया छोटे बच्चे को Kiss, तस्वीरें शेयर कर बोली- मेरी जिंदगी का प्यार..

टीवी और फिल्म एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे आए दिन सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने और उनके पति विक्की जैन ‘स्मार्ट जोड़ी’ नामक शो का टाइटल जीते हैं। शो को जीतने के बदले उन्हें एक चमचमाती ट्रॉफी और 25 लाख रुपये मिले का इनाम मिला है। अंकिता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। यहां वे फैंस के साथ अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

बच्चे को Kiss और Hug करती दिखी अंकिता

इन दिनों अंकिता की एक बच्चे को गले लगाते और Kiss करते हुए तस्वीरें बड़ी वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैसे एक बच्चे को प्यारे से कभी गले लगाती है तो कभी उसके गाल पर चूमती है। वहीं बच्चा भी अंकिता को गाल पर किस करते दिखाई देता है।

इस दौरान अंकिता ब्लू कुर्ता पहने दिखाई दे रही हैं। उन्होंने मेकअप एकदम लाइट रखा हुआ है। वहीं उनके बाल खुले हैं। आंखों पर चश्मा लगा हुआ है। दूसरी तरह उनके साथ दिखाई दे रहा बच्चा भी अंकिता को मैच करता हुआ ब्लू टी-शर्ट पहना दिखाई दे रहा है।

अंकिता ने बच्चे को चूमते और गलते मिलते हुए कई तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर साझा की है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘लव ऑफ माई लाइफ’ यानि मेरी जिंदगी का प्यार। अब फैंस के मन में ये सवाल उठ रहा है कि आखिर ये छोटा सा बच्चा कौन है जिसे अंकिता इतना प्यार कर रही है। अपनी लाइफ का लव भी बोल रही है।

कौन है ये बच्चा?

दरअसल ये बच्चा अंकिता का भतीजा है। अंकिता अपने भतीजे के बेहद करीब हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दोनों के बीच एक स्ट्रॉंग बॉन्डिंग है। दोनों एक दूसरे को बहुत पसंद करते हैं। जब भी मिलते हैं तो साथ में खूब मस्ती करते हैं। अंकिता के इस भतीजे का नाम हरसिमरत सिंह है। अंकिता और घर के बाकी लोग उसे प्यार से मिंटसी कहते हैं।

फैंस को अंकिता और उनके भतीजे की ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही है। उनकी पोस्ट को हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स मिल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ‘बहुत ही सुंदर तस्वीरें।’ फिर दूसरे ने कहा ‘आपके और भतीजे के बीच का प्यार देख अच्छा लगा।’ एक और कमेंट आता है ‘आप दोनों बहुत सुंदर लग रहे हैं।’

काम की बात करें तो अंकिता इस समय ‘पवित्र रिश्ता 2’ में दिखाई दे रही हैं। शो में उनके अपोजिट एक्टर शहीर शेख हैं। ज्ञात हो कि अंकिता इसके पहले 2009 में ‘पवित्र रिश्ता 1’ में भी दिखाई दी थी। इसमें उनके साथ दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत थे। इस शो के बाद ही दोनों में प्यार हुआ था। दोनों लीव इन में भी रह रहे थे। हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

अंकिता बॉलीवुड में भी हाथ आजमा चुकी हैं। उन्हें हम कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ और अजय देवगन की ‘रनवे 34’ में देख चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button