बॉलीवुड

सुगंधा मिश्रा को कंगना ने सरेआम कही थप्पड़ मारने की बात, एक छोटा सा मजाक पड़ गया था भारी

मशहूर कॉमेडियन और मिमिक्री आर्टिस्ट सुगंधा मिश्रा काफी लोकप्रिय और चर्चित हैं. सुगंधा मिश्रा आज (23 मई) अपना जन्मदिन मना रही हैं. सुगंधा का जन्म 23 मई 1988 को पंजाब के जालंधर में हुआ था. सुगंधा आज 34 साल की हो गई हैं. सुगंधा बहुमुखी प्रतिभा की धनी है.

बता दें कि सुगंधा का नाम छोटे पर्दे के मशहूर कलाकारों में लिया जाता है. सुगंधा अपनी कॉमेडी, मिमिक्री के लिए काफी चर्चित हैं. साथ ही बता दें कि वे एक बहुत अच्छी गायिका भी हैं. सुगंधा कई मशहूर कलाकारों की मिमिक्री कर लेती हैं. हालांकि कई बार उनका नाम विवादों में भी आया है.

sugandha mishra

सुगंधा अपनी मिमिक्री के चलते कई बार विवादों में घिर चुकी हैं. महान और दिग्गज गायिका लता मंगेशकर जी से लेकर मशहूर अदाकारा कंगना रनौत तक की वे मिमिक्री कर लेती है. लता जी की मिमिक्री उन्होंने कई बार की है हालांकि एक बार कंगना रनौत ने उन्हें अपनी मिमिक्री करने पर थप्पड़ मारने की बात कह दी थी.

sugandha mishra

एक बार कंगना रनौत और सुगंधा मिश्रा के बीच के विवाद ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. बता दें कि क बार सरेआम कंगना ने सुंगधा को थप्पड़ मारने की बात कह दी थी. बात है उस समय की जब कंगना की फिल्म ‘रंगून’ आई थी. यह फिल्म साल 2017 में प्रदर्शित हुई थी. जिसमें कंगना के साथ अभिनेता शाहिद कपूर और सैफ अली खान ने काम किया था.

sugandha mishra and kangana ranaut

कंगना, शाहिद और सैफ ने अपनी इस फिल्म का प्रमोशन कई जगह किया था. वहीं कंगना इस फिल्म के प्रमोशन के लिए तब वॉयस ऑफ इंडिया के सेट पर भी गई थी. इस शो में सुगंधा भी थी. कंगना के सामने तब सुगंधा ने कंगना की मिमिक्री की थी हालांकि यह बात कंगना को पसंद नहीं आई थी. तब कंगना ने सुगंधा से कहा था कि वह कॉमेडियन को थप्पड़ मारना पसंद करेंगी. कंगना की यह बात सुनकर हर कोई हैरान रह गया था.

कंगना ने फिर कहा- मैं मजाक कर रही थी…

sugandha mishra and kangana ranaut

हालांकि बाद में कंगना ने इस मामले पर सफाई देते हुए सभी को चौंका दिया था. इस मामले पर अपनी सफाई में अभिनेत्री ने कहा था कि यह सिर्फ एंटरटेनमेंट और कैमरे के सामने एक मजाक था, मैं उनकी बातों से आहत नहीं थी.

कपिल शर्मा के शो से मिली थी सुगंधा को पहचान…

sugandha mishra

सुगंधा ने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में भी काम किया है. सुगंधा को बड़ी और ख़ास पहचान कपिल के शो से ही मिली थी. वे काफी समय तक इस शो के साथ जुड़ी रही हालांकि बाद में उन्होंने शो छोड़ दिया था. बता दें कि सुगंधा ने और भी कई कॉमेडी शो में काम किया है.

संकेत भोंसले से की शादी…

सुगंधा के निजी जीवन की बात करें तो वे शादीशुदा है. साल 2021 में उन्होंने संकेत भोंसले से शादी की थी. गौरतलब है कि संकेत भी एक मशहूर कॉमेडियन और मिमिक्री आर्टिस्ट है. संकेत कई बॉलीवुड अभिनेताओं की मिमिक्री कर लेते हैं.

sugandha mishra and sanket bhosale marriage

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button