बॉलीवुड

पहली पत्नी की जानेके बाद राजपाल यादव ने इस हसीना से की दूसरी शादी, दिखती है बेहद खूबसूरत

अपनी लाजवाब कॉमेडी से दर्शकों को हंसाने वाले मशहूर एक्टर और कॉमेडियन राजपाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। राजपाल यादव ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है और अपने हर एक किरदार को उन्होंने बड़ी ही बखूबी से निभाया है। 16 मार्च 1971 को उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में जन्मे राजपाल यादव ने अपनी जिंदगी में दो शादी की है। हालांकि उनका परिवार लाइमलाइट से दूर रहता है। आज हम आपको बताएंगे राजपाल यादव की पत्नी राधा के बारे में…

बता दें, राजपाल यादव ने साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म ”दिल क्या करे” से अपने करियर की शुरुआत की। इस फिल्म में वह एक स्कूल वॉचमैन के किरदार में नजर आए थे। इसके बाद उन्होंने छोटे-छोटे कई किरदार निभाए जिसके जरिए उन्हें एक बड़ी सफलता हाथ लगी। राजपाल यादव खासकर अपने कॉमेडी किरदार के लिए जाने जाते हैं।

बता दें, राजपाल यादव की पहली शादी करुणा से हुई थी जिनसे उन्हें एक बेटी हुई। लेकिन बेटी को जन्म देने के दौरान ही करुणा की मौत हो गई। इसके बाद उन्होंने राधा से दूसरी शादी रचाई। बता दे राजपाल यादव की पहली बेटी ज्योति की शादी हो गई है। उन्होंने साल 2017 को अपने पैतृक गांव में एक बैंकर सें बेटी की शादी की।

rajpal

बता दे राजपाल यादव अपनी दूसरी बीवी राधा से 9 साल बड़े हैं। हालांकि हाइट में वह उनसे काफी छोटे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान राजपाल यादव ने बताया था कि, “लोगों को लगता है कि राधा मुझसे बहुत ज्यादा लंबी है। लेकिन हकीकत ये है कि वो मुझसे सिर्फ एक इंच लंबी (यानी 5.3 फीट) है। मेरी हाइट 5 फीट 2 इंच है।”

rajpal yadav

बता दें, राजपाल यादव साल 2002 में फिल्म ‘द हीरो लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई’ की शूटिंग के लिए कनाडा पहुंचे थे जहां पर उनकी मुलाकात राधा से हुई थी। इसी बीच इन दोनों की दोस्ती हुई और फिर धीरे-धीरे यह दोनों दूसरे के प्यार में पड़ गए। इसके बाद राधा ने 10 महीने में ही राजपाल यादव के लिए कनाडा छोड़ दिया और इंडिया शिफ्ट हो गई।


इसके बाद इन्होंने जून 2003 में एक दूसरे से शादी कर ली। राजपाल यादव और राधा की दो बेटियां हैं। वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि राजपाल यादव की पत्नी राधा यादव काफी स्टाइलिश तरीके से रहना पसंद करती है।

rajpal yadav

इतना ही नहीं बल्कि वह खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी टक्कर देती है। वहीं सोशल मीडिया पर राधा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वही राजपाल यादव भी अक्सर अपने परिवार के साथ तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button