बॉलीवुड

मालदीव में सगाई, फिर शादी करेंगे प्रभास और कृति सेनन, एक्टर की टीम ने खोल दिया रिश्ते का राज

एक बार फिर से दक्षिण भारतीय अभिनेता प्रभास और हिंदी फिल्मों की अभिनेत्री कृति सेनन को लेकर चर्चा हो रही है. दोनों को लेकर बीते दिनों खबरें आई थी कि दोनों रिश्ते में है. दोनों जल्द ही शादी करने वाले है. हालांकि दोनों ने ही इस तरह की खबरों को नकार दिया था.

अब एक बार फिर से इसी तरह की खबरें सामने आ रही है. दोबारा से कृति और प्रभास को लेकर बातें हो रही है. अब खबरें है कि जल्द ही दोनों मालदीव में सगाई करने वाले है. फिर दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. इन खबरों पर अब प्रभास की टीम की ओर से बयान सामने आ चुका है.

बता दें कि प्रभास और कृति सेनन ने फिल्म ‘आदिपुरुष’ में साथ काम किया है. यह फिल्म इस साल रिलीज होने वाली है. प्रभास भगवान श्री राम की भूमिका में नजर आएंगे तो वहीं कृति ने फिल्म में माता सीता का किरदार निभाया है. दोनों फिल्म के प्रमोशन और टीजर लॉन्च इवेंट के दौरान भी साथ नजर आए थे.

कई मौकों पर प्रभास और कृति को साथ देखा गया है. इस वजह से भी दोनों के अफेयर को लेकर खबरें उड़ी है. एक बार फिर से दोनों को लेकर इस तरह की खबरें आ रही है.

पहले अफेयर की ख़बरों पर प्रतिक्रिया देते हुए कृति और प्रभास दोनों ने ही एक दूजे को अपना अच्छा दोस्त बताया था. जबकि अब एक बार फिर से अफवाह उड़ी तो प्रभास की टीम ने इन ख़बरों को खारिज किया है. अभिनेता की टीम ने बताया है कि ऐसा कुछ नहीं है. प्रभास और कृति अच्छे दोस्त है.

हाल ही में खुद को फिल्म समीक्षक बताने वाले उमैर संधू ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ”कृति सेनन और प्रभास अगले हफ्ते मालदीव में सगाई करेंगे. उनके लिए बहुत खुशी की बात है”. लेकिन प्रभास की टीम ने कहा है कि ये खबरें महज अफवाह है. इनमें कोई सच्चाई नहीं है. प्रभास की टीम टीम की ओर से जारी बयान ने इन पर विराम लगा दिया है.

दूसरी ओर कृति ने इंस्टा स्टोरी पर हॉलीवुड आइकन ओपरा विन्फ्रे की एक स्पीच का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि, ”Word ”. इसमें ओपरा कह रही है कि,“तो लोगों को वह रहने दें जो वे हैं और या तो आप इसे स्वीकार करते हैं, या आप नहीं करते हैं. ऐसा नहीं करने से आप ऐसी सिचुएशन में फंस जाते हैं जिससे रियली में आपका टाइम वेस्ट होता है, इससे आपकी एनर्जी भी खर्च होती है”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button