अन्य

ये क्या हो गया टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा को, अब देख लिया तो पहचान नहीं पाएंगे

सानिया मिर्ज़ा भारत की स्टार प्लेयर हैं. उनका नाम अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी काफी ऊंचा है. सानिया एक शानदार प्लेयर होने के साथ-साथ बेहद खूबसूरत महिला भी हैं. शादी से पहले उनका नाम आये दिन बॉलीवुड स्टार के साथ जोड़ा जाता था. खेल जगत के साथ-साथ सानिया बॉलीवुड में भी काफी फेमस हैं. एक समय ऐसा भी आया था जब शाहिद कपूर का दिल सानिया मिर्ज़ा के लिए धड़कने लगा था. दोनों की मुलाकात करण जौहर के घर एक पार्टी में हुई थी. धीरे-धीरे जान पहचान आगे बढ़ी और वह एक दूसरे को डेट करने लगे. लेकिन कुछ टाइम बाद शाहिद और सानिया का ब्रेकअप हो गया. खबरें आई कि करीना कपूर की वजह से उनका ब्रेकअप हुआ है. बाद में सानिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से साल 2010 में शादी कर ली और आज वह शोएब के साथ एक खुशहाल जिंदगी बीता रही हैं.

हाल ही में सानिया को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जिस किसी ने भी सानिया को देखा वह यकीन नहीं कर पा रहा था कि ये वही फैशन क्वीन सानिया मिर्ज़ा हैं. सानिया अपने खेल के साथ-साथ स्टाइलिश लुक के लिए भी जानी जाती हैं. कैमरे में कैद हुई सानिया की तस्वीर जब सोशल मीडिया पर  वायरल हुई तो हर कोई उन्हें देखकर हैरान रह गया. बता दें, क़ैद हुई तस्वीरों में सानिया मिर्ज़ा बिलकुल अलग दिख रही थीं. तस्वीरों में सानिया ने एक ढीला-ढाला कुर्ता और सलवार पहना हुआ था जिसमें उनका बेबी बंप साफ़ नजर आ रहा था. बता दें, इन दिनों सानिया अपनी प्रेगनेंसी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. प्रेगनेंसी के कारण सानिया का वेट भी बहुत बढ़ गया है. वह अब पहले की तरह स्लिम ट्रिम नहीं दिख रही हैं. वैसे इसमें कोई हैरान होने वाली बात नहीं है. अक्सर गर्भवती महिलाओं का वजन प्रेगनेंसी के दौरान बढ़ ही जाता है. भले ही इन तस्वीरों में सानिया मोटी नजर आ रही हों लेकिन उनके फेस का ग्लो अब भी बरकरार था.

सानिया मिर्ज़ा का जन्म 15 नवंबर 1986 को हुआ था. सानिया मिर्ज़ा का नाम देश की 100 सबसे प्रसिद्ध खिलाडियों में शामिल है. उन्हें साल 2006 में पद्मश्री अवार्ड से भी नवाज़ा जा चुका है. 12 अप्रैल साल 2010 में उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी कर ली. सानिया की ये शादी विवादों से भरी रही. पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी करने पर कुछ लोगों ने उन्हें देशद्रोही भी कहा. शादी के 8 साल बीत जाने के बाद भी सानिया अब तक मां नहीं बनी थी. लेकिन अब सानिया प्रेग्नेंट हैं और वह बहुत जल्दी एक बच्चे को जन्म देंगी. बता दें, सानिया ने अपनी प्रेगनेंसी का खुलासा खुद ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट करके किया था. फोटो के नीचे उन्होंने कैप्शन दिया था ‘बेबी मिर्ज़ा मलिक’. सानिया ने एक इवेंट के दौरान बताया था कि शोएब को बेटियों से ज्यादा लगाव है. इसलिए वह चाहते हैं कि उनके घर में एक बेटी आये. सानिया ने यह भी कहा कि गर्भवती होना हर महिला के लिए आम बात है लेकिन इस वजह से अपनी इच्छाओं को मारना गलत है.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button