क्रिकेट

दोस्त की बर्थडे पार्टी के लिए रांची पहुंचे MS धोनी! सादगी ने जीता फैंस का दिल, देखें Video

आईपीएल 2022 खत्म होने के बाद से ही महेंद्र सिंह धोनी रांची में है और वह पर एंजॉय कर रहे हैं। पिछले दिनों ही उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी जिसमें वह रांची की सड़कों पर बाइक चलाते हुए नजर आए थे। इसी बीच उनकी कुछ और तस्वीरें सामने आई है जिसमें वह अपने दोस्त के बर्थडे पार्टी में शामिल हुए। यहां से महेंद्र सिंह धोनी का एक बर्थडे वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें वह अपने दोस्त के साथ नजर आ रहे हैं।

ms dhoni

महेंद्र सिंह धोनी के दोस्त का नाम सुरेंद्र कुमार है जो टेनिस कोच है। उनका बर्थडे रांची के जेसीए स्टेडियम में मनाया गया। जहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सुरेंद्र अपने परिवार के साथ केक काटते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं बगल में ही धोनी खड़े दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान धोनी बेहद सिंपल लुक में दिखाई दिए और उनके अंदाज ने हर किसी का दिल जीत लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sumeet Kumar Bajaj (@bajaj.sumeetkumar)

दोस्त की बर्थडे पार्टी में धोनी ने खादी कॉटन का कुर्ता पहना हुआ था। इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर का पेंट किया हुआ था। वहीं कैक कटिंग के दौरान खुद धोनी ने अपने दोस्त को हाथों से कैक खिलाया।

हालांकि धोनी से पहले भी अपनी भारतीय टीम और चेन्नई सुपर किंग्स के साथ दोस्त और खिलाड़ियों के साथ ऐसा कर चुके हैं। इस दौरान उन्होंने सुरेंद्र कुमार के दोस्त और परिवार के सदस्यों के साथ कई सारी तस्वीरें भी क्लिक करवाई जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

ms dhoni

उन्होंने अपने दोस्त को बर्थडे गिफ्ट में जूते दिए हैं। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि धोनी अपने हाथों से जूते निकालकर दोस्त को देते हुए नजर आ रहे हैं तो वही दोस्त सुरेंद्र कुमार भी बहुत खुश हो जाते हैं और तुरंत जूते पहन लेते हैं। बता दे धोनी का यह अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वह कुछ तस्वीरों में धोनी अपने दोस्त की बेटी को भी गोद में उठाए हुए हैं और उनके सरल स्वाभाव ने हर किसी का ध्यान खींच लिया।

वही बात की जाए महेंद्र सिंह धोनी के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह आईपीएल खत्म होने के बाद से ही कभी फुटबॉल तो कभी टेनिस खेलते दिखाई दे रहे हैं। गौरतलब है कि इस बार उनकी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। करीब 4 बार ख़िताब अपने नाम कर चुकी सीएसके इस बार नौवें स्थान पर रही। धोनी से पहले टीम की कप्तानी रविंद्र जडेजा के पास थी लेकिन सीजन के बीच में ही उन्होंने कप्तानी को छोड़ दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button