मनोरंजन

पलंगतोड़ Video: रात में संचिता बनर्जी – पवन सिंह को चढ़ी मस्ती, किया ऐसा काम टूट गई खटिया

भारत में इन दिनों बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के बीच जबरदस्त टक्कर चल रही है। लेकिन इस बीच आप भोजपुरी सिनेमा को भी कम मत समझिए। इसके भी करोड़ों लोग दीवाने हैं। भोजपुरी फिल्मों को कई लोग बड़े चाव से देखते हैं। वैसे यहां की फिल्में भले एक बार न चलें, लेकिन इनके गाने सोशल मीडिया पर बड़े पॉपुलर होते हैं।

खटिया पर संचिता संग रोमांस करते दिखे पवन

यदि आप इंटरनेट खँगालो तो पाओगे कि इन भोजपुरी गानों पर करोड़ों व्यूज आते हैं। आज हम आपको भोजपुरी स्टार पवन सिंह ( Pawan Singh) और संचिता बनर्जी ( Sanchita Banerjee) का एक शानदार गाना दिखाने जा रहे हैं। इस गाने के बोल हैं ‘जान लेबा का हो बज गेल चार’। इस पर पवन और संचिता जमकर डांस और रोमांस कर रहे हैं।

गाने में पवन और संचिता खटिया के ऊपर भी रोमांस करते हैं। हालांकि बेचारी खटिया इन दोनों का वजन सहन नहीं कर पाती है। वह कुछ देर में टूट जाती है। हालांकि इसके बाद भी दोनों का डांस रुकता नहीं है। दोनों रात के अंधेरे में जमकर रोमांस करते हैं। पवन सिंह और संचिता बनर्जी (Pawan Singh Sanchita Banerjee Song) का यह गाना अब सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

डांस को खूब पसंद कर रहे लोग

Crack Fighter फिल्म के इस गाने ‘जान लेबा का हो बज गेल चार’ को अभी तक 62 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो को देखकर लोग काफी खुश हो रहे हैं। फैंस को पवन सिंह और संचिता बनर्जी की जुगलबंदी बड़ी पसंद आ रही है। इस वीडियो पर वह दिलचस्प कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “बहुत ही हॉट डांस है।” दूसरे ने कहा “देखकर मजा आ गया।”

एक अन्य शख्स लिखता है “ऐसी हॉट हीरोइन हो तो खटिया का टूटना तो बनता ही है।” फिर एक कमेंट आता है “मुझे तो भोजपुरी गाने और इनकी होरोइनें बहुत पसंद है।” फिर एक कमेंट आता है “भोजपुरी गानों को देखकर मूड फ्रेश हो जाता है। हमने इसे बहुत इन्जॉय किया।” बस ऐसे ही और भी कई लोग कमेंट में तारीफ़ों के पूल बांध देते हैं। तो चलिए अब आप भी बिना किसी देरी के इस दिलचस्प गाने को देख लीजिए।

यहां देखें पवन-संचिता का डांस वीडियो

वैसे आप लोगों को यह डांस कैसा लगा? क्या आप भोजपुरी फिल्मों और गानों के शौकीन हैं? हमे कमेंट कर जरूर बताएं। यह वीडियो पसंद आई हो तो इसे दूसरों के साथ शेयर करना न भूलें। आपके एक शेयर से किसी का खराब मूड भी ठीक हो जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button