बॉलीवुड

शराब पीने के बाद इन बॉलीवुड स्टार्स का नहीं रहता खुद पर काबू, यार-दोस्त छोड़कर आते हैं घर तक

मुम्बई – बॉलीवुड या फिर टीवी की दुनिया ग्लैमर से भरी हुई है। टीवी स्टार से लेकर बॉलीवुड स्टार्स को कई बार नशे की हालत में देखा गया है। ऐसे कई मौके आये हैं जब इन स्टार्स को नशे की हालत में कैमरे में कैद किया गया है। लेकिन, आज हम बात कर रहे हैं उन बॉलीवुड और टीवी स्टार्स के बारे में जो अक्सर शराब के नशे में देखे जाते रहे हैं। तो आइये देखते हैं बॉलीवुड के टॉप शराबी स्टार्स की लिस्ट में कौन कौन से शामिल हैं।

ये हैं बॉलीवुड के टॉप शराबी स्टार्स

#1. सलमान खान

बात अगर बवाल कि हो तो सलमान खान का नाम आना स्वभाविक है। बॉलीवुड के टॉप शराबी स्टार्स की लिस्ट में सलमान टॉप पर हैं। सलमान ने शराब के नशे में कई बार बवाल किया है। 2002 में कुख्यात ‘ड्रिंक एंड ड्राइव’ घटना तो आपको याद ही होगी जिसमें सलमान पर कथित तौर पर फुटपाथ पर सोये लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी थी। हालांकि, वो इस केस से भी बरी हो गए।

#2. शाहरुख खान

शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2012 कप जीता। देर रात तक शाहरुख खान पूरी तरह से अपनी जीत का जश्न मना रहे थे और जब एमसीए के अधिकारियों ने अचानक लाइट्स बंद कर दी तो उन्होंने वहीं बवाल करना शुरु दिया था। बाद में इस मामले में काफी विवाद नहीं है। मुंबई सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) ने पुष्टि की कि शाहरुख नशे में थे।

#3. मलाइका अरोड़ा खान

लोकप्रिय सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के 50 वें जन्मदिन के मौके पर मलाइका ने बहुत शराब पी ली थी। इस दौरान उन्होंने काफी अजीब अजीब हरकते की। सोनम कपूर इस दौरान मलाइका को बार बार संभालने की कोशिश करते हुए नजर आई थी। बता दें की मलाइका का अपने पति अरबाज खान से तलाक हो चुका है।

#4. संजय दत्त

संजय दत्त ने खुद कबुला था कि उन्हें ड्रग्स और शराब की नशे की लत है। रणबीर कपूर की पार्टी में संवाददाताओं के साथ दुर्व्यवहार और अपने सबसे अच्छे दोस्त सलमान खान से लड़ने से तक संजय के कई बावल हैं। बता दें कि रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक में नजर आने वाले हैं।

#5. आमिर खान

सलमान खान और शाहरुख खान के बाद भला आमिर कहां पीछे रहने वाले थे। इसलिए वो इस लिस्ट में शामिल हो गए। सलमान के साथ मिलकर दोनों ने एक पार्टी में फोटोग्राफ से झगड़ा किया था।

#6. अमिषा पटेल

कहो ना प्यार है के साथ अपने करियर की शुरूआत करने वाली अमिषा पटेल नशे की हालत में कई बार देखे जाने वाले एक्ट्रेस हैं। उन्हें कई बार नशे की हालत में देखा गया है। वो शराब के नशे में इंटरव्यू भी दे चुकी हैं। पार्टी में खुलेआम किस करते भी नजर आ चुकी हैं।

#7. कपिल शर्मा

कपिल एक ऐसे सेलिब्रिटी के उदाहरण हैं जो अपने स्टारडम को संभालने में सफल नहीं हो सके। कपिल शर्मा ने अल्कोहल के प्रभाव में द कपिल शर्मा शो के अपने साथी टीम के सदस्यों से शारीरिक रूप से दुर्व्यवहार किया था। कपिल पर महिला स्टार्स को परेशान करने का भी आरोप लगा था। अंतर्राष्ट्रीय मराठी फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स 2015 के अवसर पर कपिल ने मराठी अभिनेत्री दीपाली सयाद के साथ दुर्व्यवहार किया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button