बॉलीवुड

जब बेटी की शादी में खूब रोए थे अमिताभ, विदाई पर नम हो गई थी आंखें, देखें श्वेता का वेडिंग एल्बम

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने अपने पिता अमिताभ बच्चन और मां जया बच्चन की राह पर चलते हुए फ़िल्मी दुनिया में अपना करियर बनाया. हालांकि अमिताभ और जया की बेटी श्वेता बच्चन ने ऐसा नहीं किया. उन्होंने बॉलीवुड में काम नहीं किया. वे बतौर अभिनेत्री बॉलीवुड में शुरुआत नहीं कर सकी.

बता दें कि श्वेता बिग बी और जया की बड़ी संतान है. श्वेता अपने भाई अभिषेक बच्चन से बड़ी है. श्वेता का जन्म 17 मार्च 1974 को मुंबई में हुआ था. श्वेता 49 साल की हो चुकी हैं. श्वेता ने बॉलीवुड में काम नहीं किया और बहुत जल्दी ही उन्होंने शादी करके अपना घर बसा लिया था. आइए आज आपको श्वेता के पति, उनके बच्चों के साथ ही उनका वेडिंग एल्बम दिखाते है.

श्वेता की शादी को ढाई दशक से लंबा समय हो चुका है. श्वेता की शादी महज 23 साल की उम्र में हो गई थी. 23 साल की श्वेता साल 1997 में विवाह बंधन में बंधी थी.

श्वेता की शादी निखिल नंदा से साल 1997 में हुई थी. बता दें कि अमिताभ और जया के दामाद एवं श्वेता के पति निखिल एक मशहूर बिजनेसमैन हैं.

निखिल नंदा से शादी करने के बाद श्वेता बच्चन श्वेता बच्चन नंदा हो गई थीं. श्वेता और निखिल की शादी को 25 साल बीत चुके हैं. श्वेता की शादी में बॉलीवुड की की कई हस्तियां शामिल हुई थी. हालांकि सी दौरान बेटी की विदाई पर बिग बी और जया की आंखें नम हो गई थी.

हम आपके लिए श्वेता की शादी की कुछ तस्वीरें लेकर आए है जिनमें देखा जा सकता है कि बेटी की विदाई का गम दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के चेहरे पर साफ़ नजर आ रहा है.

शादी के बाद निखिल-श्वेता ने किया था डांस

विवाह बंधन में बंधने के बाद निखिल नंदा और श्वेता बच्चन नंदा ने साथ में डांस भी किया था. दोनों इस तस्वीर में डांस की मुद्रा में नजर आ रहे हैं.

बहन का हाथ थामे नजर आए अभिषेक

श्वेता बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच भाई-बहन का रिश्ता काफी मजबूत है. दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है. बहन की शादी में उनका हाथ थामे नजर आए थे अभिषेक बच्चन.

शादी से पहले की तस्वीर

यह तस्वीर श्वेता की शादी से ठीक पहले की है. इस प्री-वेडिंग फोटो में श्वेता हरे और सफेद रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं.

संगीत समारोह की तस्वीर

यह तस्वीर जया बच्चन ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से पोस्ट की थी. यह तस्वीर श्वेता की शादी के संगीत समारोह की है.

दो बच्चों के माता-पिता हैं श्वेता-निखिल

शादी के बाद श्वेता और निखिल दो बच्चों के माता-पिता बने. कपल की एक बेटी और एक बेटा है. बेटी का नाम नव्या नवेली नंदा और बेटे का नाम अगस्त्य नंदा है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button