बॉलीवुड

बेहद मॉर्डन-आलीशान हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा का घर, शादी के बाद रानियों की तरह रहेगी कियारा: PIC

बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में है। गौरतलब है कि कियारा आडवाणी काफी लंबे समय से मशहूर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही है। आए दिन दोनों को एक दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है। हाल ही में न्यू ईयर के मौके भी कपल एक साथ वेकेशन पर निकले थे।

kiara and sidharth

अब कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ और कियारा जैसलमेर के सालों पुराने महल में शादी रचाएंगे। हालांकि अभी तक सिद्धार्थ और कियारा की तरफ से किसी प्रकार का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर के बारे में जहां पर शादी के बाद कियारा आडवाणी रानियों की तरह रहने वाली है। तो आइए देखते हैं सिद्धार्थ के सपनों के आशियाने की तस्वीरें…

kiara and sidharth

बता दें, सिद्धार्थ मल्होत्रा का घर मुंबई के पाली इलाके में है जिसे तैयार करने में करोड़ों रुपए खर्च किए गए हैं। सिद्धार्थ के घर को मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने डिजाइन किया है जिसकी हर एक चीज बेहद ही लग्जरी है। बता दे मुंबई का पाली हिल इलाका वह है, जहां पर बॉलीवुड दुनिया से जुड़े कई सेलेब्स रहते हैं। ऐसे में अब सिद्धार्थ मल्होत्रा का भी नाम शामिल हो गया है और कई बड़े स्टार उनके पड़ोसी है।

kiara and sidharth

बता दें, गोरी ने सिद्धार्थ के इस अपार्टमेंट को बेहद खूबसूरत और लग्जरी तरीके से तैयार किया है। इसकी इंटीरियर डिजाइनिंग भी कुछ ऐसी है कि देखने वाले देखते ही रह जाए। घर को काफी मॉडर्न तरीके से तैयार किया गया है जिसमें कई डेकोरेट की चीजें लगाई गई है।

kiara

वायरल इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कंटेम्पररी अपहोल्स्ट्री से लेकर न्यूट्रल कलर पैलेट और बड़े लाइट फिक्सचर लगाई है जो घर को एक अलग लुक दे रही है।

kiara and sidharth

देखा जा सकता है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा का घर का लिविंग एरिया बहुत ही शानदार है। वहीं उनके इस लिविंग एरिया को ब्राउन और पर्पल कलर का शेड दिया गया है। इसके अलावा दीवारों पर भी बेहद खूबसूरत डिजाइन की गई है।

kiara

kiara

यदि नजर डालते हैं इनके डायनिंग एरिया पर तो इसे एकदम चॉकलेटी और ब्राउन कलर से तैयार किया गया है जो घर को एक अलग लुक दे रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

सिद्धार्थ ने अपने घर में एक इंटरव्यू रूम भी बनाया है जहां पर भी बॉलीवुड दुनिया से जुड़े गेस्ट से मिलते हैं। बता दे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी 7 फरवरी को सूर्यगढ़ पैलेस में होने जा रही है।

kiara

इसके अलावा कहा जा रहा है कि 5 फरवरी से शादी के फंक्शन शुरू हो जाएंगे। हालांकि अभी तक कपल की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। यदि कियारा की शादी सिद्धार्थ से होती है तो वह इसी आलीशान घर में अपना जीवन बिताने वाली है।

kiara

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button