क्रिकेट

चीयरलीडर से दिल लगा शादी कर बैठे ये क्रिकेटर्स, एक तो थी तलाकशुदा और 2 बच्चों की मां

हम जब भी क्रिकेट देखने जाते हैं तो हमारा ध्यान वहां मौजूद खूबसूरत चीयरलीडर्स पर जरूर जाता है। ऐसे में क्रिकेट खिलाड़ी तो हर दम इन चीयरलीडर्स के करीब रहते हैं। ऐसे में इन दोनों का टाका भिड़ने के चांस भी अधिक होते हैं। आज हम आपको दो ऐसे क्रिकेटर्स के नाम बताने जा रहे हैं जिनका दिल चीयरलीडर्स पर आया और उन्होंने इनसे शादी रचा ली।

क्विंटन डी कॉक और साशा हर्ले

क्विंटन डी कॉक (Quinton de kock) दक्षिण अफ्रीका के जाने माने खिलाड़ी हैं। वह इंटरनेशनल क्रिकेट के अलावा इंडियन प्रीमियर लीग में भी शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं। उन्हें हम आईपीएल में मुंबई इंडियंस, लखनऊ सुपर जाएंट्स और सनराजइर्स हैदराबाद की तरफ से मैच खेलते देख चुके हैं।

डी कॉक की लवस्टोरी भी काफी दिलचस्प रही। उन्होंने साशा हर्ले (Sasha Hurly) नाम की चीयरलीडर को अपना जीवनसाथी बनाया। दोनों ने साल 2016 में शादी की। दोनों की पहली मुलाकात 2012 में आईपीएल के एक मैच के दौरान हुई। तब डी कॉक मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे थे। मैच के बाद वे साशा से मिले और दोनों को पहली नजर का प्यार हो गया।

साशा को घूमना फिरना बड़ा पसंद है। वह अक्सर वैकैशन मनाने डी कॉक के साथ निकल पड़ती हैं। दोनों ने भारत में भी खूब भ्रमण किया है। साशा सोशल मीडिया पर भी बड़ी एक्टिव रहती है। यहां वह अपनी और डी कॉक की तस्वीरें फैंस संग साझा करती रहती है। दोनों की एक प्यारी बेटी भी है।

मोहम्मद शमी और हसीन जहां

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) इंडियन क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज हैं। इनका क्रिकेट करियर भी शानदार रहा है। लेकिन ये अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। इनकी लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। जिसमें प्यार, शादी और ब्रेकअप समेत सारे मसाले मौजूद हैं।

मोहम्मद शमी की बीवी का नाम हसीन जहां (Hasin Jahan) हैं। हसीन 2012 में आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की चीयर लीडर रह चुकी हैं। मोहम्मद और हसीन की मुलाकात भी इसी साल एक मैच के दौरान हुई थी। तब हसीन मॉडलिंग में अपना हाथ आजमा रही थी। वहीं मोहम्मद शमी टीम इंडिया में शामिल होने के लिए हाथ पैर मार रहे थे।

मोहम्मद और हसीन ने एक दूसरे को करीब दो सालों तक डेट किया। फिर 2 जून 2014 को घरवालों की रजामंदी से लव मैरिज कर ली। यहां दलचस्प बात ये थी कि हसीन जहां की पहले शादी हो चुकी थी। उनके दो बच्चे भी थे। वह शमी से उम्र में 13 साल बड़ी भी थी। हालांकि शादी के बाद उन्हें अपना मॉडलिंग करियर छोड़ना पड़ा। इसकी वजह शमी के पिता तौसिफ अहमद थे।

हसीन की पहली शादी 2002 में परचुन की दुकान वाले शेख सैफुद्दीन से हुई थी। तब हसीन 10वें क्लास में थी। दोनों ने भागकर शादी की थी। इस शादी से दोनों की दो बेटियां हुई। फिर 2010 में घरेलू अनबन के चलते इनका तलाक हो गया। वहीं हसीन की दूसरी शादी भी ज्यादा दिन नहीं टिक सकी। उन्होंने 2018 में शमी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया। वर्तमान में दोनों अलग रह रहे हैं। इनकी एक बेटी भी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button