क्रिकेट

दीपक चाहर के रिसेप्शन में भारतीय क्रिकेट टीम के सितारों का जमावड़ा, वायरल हुई खूबसूरत तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी दीपक चाहर शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने 31 मई को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ शादी रचाई। बता दें, दीपक और जया ने कुछ चुनिंदा मेहमान और परिवार के सदस्यों के बीच ही सात फेरे लिए थे। इसके बाद उन्होंने रिसेप्शन दिया जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का जमावड़ा देखने को मिला।वही सोशल मीडिया पर भी इनकी तस्वीरें छाई हुई है। आइए देखते हैं दीपक और जया के रिसेप्शन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें..

deepak chahar

deepak chahar

वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि टीम इंडिया के तमाम खिलाड़ी नजर आ रहे हैं। जहां कुछ खिलाड़ी सूट बूट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं तो वहीं कुछ कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। बता दे दीपक चाहर के रिसेप्शन में ऋषभ पंत, अर्शदीप सिंह, ईशान किशन, शार्दुल ठाकुर, रवि बिश्नोई समेत कई सितारे मौजूद रहे।

deepak chahar

वही सुरेश रैना अपनी पत्नी प्रियंका के साथ नजर आए। इस दौरान सुरेश रैना ने ग्रे कलर का कुर्ता पहना हुआ था जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे थे। इसके साथ ही रोबिन उथप्पा भी रिसेशन में शामिल हुए। वह भी अपनी पत्नी के साथ नजर आए।

deepak chahar

इसके अलावा टीम इंडिया के पूर्व स्पिनर पीयूष चावला भी दिखाई दिए। वही भुनेश्वर कुमार भी अपनी पत्नी के साथ मौजूद रहे। इसके अलावा आरसीबी के खिलाड़ी करण शर्मा भी दिखाई दिए। वही महेंद्र सिंह धोनी के दोस्त अरुण पांडे ने भी इसमें शिरकत की।

बता दें दीपक और जया ने 31 मई को आगरा के फतेहाबाद रोड स्थित जेपी पैलेस में शादी रचाई थी। इससे पहले दीपक ने आईपीएल 2021 के दौरान अपनी पत्नी जया को सरेआम स्टेडियम में ही प्रपोज किया था। दोनों काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट किया था इसके बाद ही शादी रचाने का फैसला किया।

दीपक ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि, “जब हम पहली बार मिले थे तो मुझे महसूस हो गया था कि आप मेरे लिए ही बनीं हैं। हमने हर एक पल को जिया है और अब हम हमेशा साथ रहेंगे। मैं वादा करता हूं कि मैं आपको खुश रखूंगा। यह मेरी जिंदगी के सबसे खूबसूरत पल हैं।”

deepak chahar

वहीं बात की जाए दीपक की पत्नी जया भारद्वाज के बारे में तो वह बिग बॉस में नजर आए मशहूर कंटेस्टेंट सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन है। जया दिल्ली के बारहखंभा की रहने वाली हैं। उन्होंने एमबीए किया हुआ है और दिल्ली में एक टेलीकॉम कंपनी में डिजिटल कंटेट हेड के पद पर कार्यरत हैं।

deepak chahar

वहीं दीपक चाहर टीम इंडिया के उभरते हुए खिलाड़ी है जिन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ 7 रन देकर छह विकेट लिए थे और ये एक जबरदस्त रिकॉर्ड कायम किया था। बता दें, आईसीसी के द्वारा दीपक चाहर को T20 मैच ऑफ द ईयर के अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है। बता दें, दीपक को सीएसके ने आईपीएल साल 2022 के मेगा ऑक्शन के दौरान 14 करोड़ रुपए में खरीदा था, लेकिन इसी बीच वह चोटिल हो गए जिसके कारण उन्हें पूरे सीजन से बाहर रहना पड़ा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button