बॉलीवुड

फिल्मों में हुई फ्लॉप तो इन एक्ट्रेसेस ने ढूंढ लिया अरबपति दूल्हा, अब जीती है महारानियों की तरह जिंदगी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई अभिनेत्रियां है जिनकी शुरुआत तो बेहद ही धमाकेदार हुई और इन्होंने एक के बाद एक हिट फिल्में दी लेकिन कुछ दिन बाद ही उन्होंने फिल्मी दुनिया से किनारा कर शादी रचा ली। दरअसल, कुछ फिल्में देने के बाद यह एक्ट्रेसेस फ्लॉप साबित हुई।

जहां कुछ फिल्मों में इन्हें दर्शकों ने पसंद किया तो कुछ फिल्मों में इन्हें नकार दिया गया। इसके बाद इन्होंने आमिर कारोबारियों से शादी रचा ली और अपनी जिंदगी में सेटल हो गई। लेकिन फिल्मी दुनिया से दूरी बनाने के बाद भी यह एक्ट्रेसेस आलीशान जिंदगी जी रही है और इनके पास आज किसी चीज की कमी नहीं है।

इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं उन्हीं एक्ट्रेसेस के बारे में जो फिल्मी दुनिया में तो फ्लॉप साबित हुई लेकिन अमीरों से शादी कर ये लग्जरी लाइफ जी रही है।

ईशा देओल

bollywood actreses

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन वह कुछ फिल्में देने के बाद ही फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली और साल 2012 में हीरा व्यापारी भरत तख्तानी के साथ शादी रचा ली।

रिपोर्ट की मानें तो भारत तख्तानी और ईशा देओल बचपन के दोस्त थे ऐसे में फिर इन दोनों ने शादी रचा कर इस रिश्ते को एक नया नाम दे दिया। ईशा और भरत दो बच्चों के माता-पिता बन गए हैं और ये अपनी जिंदगी में खुश है।

आयशा टाकिया

bollywood actreses

बता दें, आयशा टाकिया ने फिल्म ‘टार्जन द वंडर कार’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने सलमान खान के साथ ‘वांटेड’ जैसी फिल्म में काम किया और उन्हें काफी पसंद किया गया। इसके बाद आयशा टाकिया ने ‘दिल मांगे मोर’, ‘पाठशाला’, ‘संडे’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया लेकिन इसी बीच आयशा का फिल्मी ग्राफ गिरने लगा।

ऐसे में उन्होंने साल 2009 में अपने बॉयफ्रेंड फरहान आजमी के साथ शादी रचा ली। बता दे फरहान अबू आसिम आजमी के बेटे हैं जो समाजवाद पार्टी के नेता रह चुके हैं। वहीं फरान एक मशहूर बिजनेसमैन है जिनके पास पैसे की कोई कमी नहीं।

संदली सिंहा

bollywood actreses

मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली संदली सिन्हा का बॉलीवुड करियर फ्लॉप साबित हुआ। बता दे संदली को सबसे ज्यादा पहचान फिल्म ‘तुम बिन’ से हासिल हुई थी।

इस फिल्म में उन्हें काफी पसंद किया गया था लेकिन फिर वह कुछ फिल्मों में फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद साल 2005 में उन्होंने बिजनेसमैन किरण सालासर से शादी रचा ली। अब वह पूरी तरह फिल्म इंडस्ट्री से दूर है और शाही अंदाज से अपनी जिंदगी जी रही है।

सेलिना जेटली

फिल्म ‘जानशीन’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मशहूर अभिनेत्री सेलीना जेटली को भी काफी पसंद किया गया था। हालांकि सेलिना का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा। ऐसे में साल 2011 में इन्होंने ऑस्ट्रिया की बिजनेसमैन पीटर हॉग के साथ गुपचुप तरीके से शादी रचा ली। शादी के बाद सेलीना जेटली पूरी तरह से फिल्मी दुनिया से दूर हो गई और अब अपने परिवार के साथ खूबसूरत जिंदगी जी रही है।

किम शर्मा

bollywood actreses

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘मोहब्बतें’ के लिए मशहूर अभिनेत्री किम शर्मा ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन उनका करियर फ्लॉप साबित हुआ। इसके बाद उन्होंने साल 2010 में बिजनेसमैन अली पुंजानी के साथ शादी रचा ली लेकिन कुछ दिन बाद ही उनका यह रिश्ता टूट गया। रिपोर्ट की माने तो किम शर्मा इन दिनों लिएंडर पेस को डेट कर रही है।

गायत्री जोशी

bollywood actreses

मशहूर अभिनेत्री गायत्री जोशी ने फिल्म ‘स्वदेश’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ सुपरस्टार शाहरुख खान नजर आए थे जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया लेकिन उनका फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा।

ऐसे में साल 2005 में उन्होंने रियल इस्टेट टायकून विकेश ओबरॉय के साथ शादी रचा ली और फिल्मी दुनिया से किनारा कर लिया। बता दें, अब गायत्री जोशी दो बेटियों की मां है और वह अपनी बेटी और पति संग लग्जरी जिंदगी जी रही है।

टीना अंबानी

bollywood actreses

गौरतलब है कि मशहूर बिजनेसमैन अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी एक समय पर हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी है जिन्हें टीना मुनीम के नाम से जाना जाता था। जी हां.. टीना मुनीम राजेश खन्ना जैसे बड़े एक्टर के साथ काम कर चुकी है लेकिन इसी बीच उन्होंने अनिल अंबानी से शादी रचा ली और फिल्मी दुनिया से किनारा कर लिया। वर्तमान में टीना महारानियों की तरह जिंदगी जी रही है।

असिन

bollywood actreses

फिल्म ‘गजनी’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली मशहूर अभिनेत्री असिन ने साउथ की कई फिल्मों में भी काम किया है। लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनका करियर कुछ खास नहीं चल सका। इसके बाद उन्होंने साल 2016 में मशहूर बिजनेसमैन राहुल शर्मा के साथ शादी रचा ली और फिल्म दुनिया को टाटा बाय-बाय कह दिया।

अमृता अरोरा

amrita arora

जानी मानी अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की छोटी बहन अमृता अरोरा भी इस लिस्ट में शामिल है। बता दे अमृता अरोड़ा ने अपने करियर में ‘एक और एक ग्यारह’, ‘कमबख्त इश्क’, ‘गोलमाल रिटर्नस’, ‘है बेबी’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया, लेकिन उनका फिल्मी करियर कुछ खास नहीं चल सका। ऐसे में उन्होंने बिजनेसमैन शकील लड़क के साथ शादी रचा ली और अब वह खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button