बॉलीवुड

अनुपम खेर से मुलाकात पर ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण, लोग बोले- ‘ये टुकड़े गैंग की सपोर्टर है..’

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को आज भला कौन नहीं जानता। बता दें, दीपिका पादुकोण ने सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से अपने करियर की शुरुआत की थी और आज वह बॉलीवुड इंडस्ट्री की बड़ी अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है।

deepika

इतना ही नहीं बल्कि आज दीपिका पादुकोण के पास काम की कोई कमी नहीं है। वहीं उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। इन दिनों दीपिका पादुकोण कान फिल्म फेस्टिवल में जूरी बनने के लिए सुर्खियां बटोर रही है।

ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर दीपिका के साथ तस्वीर साझा की जिसे काफी पसंद किया गया। लेकिन इस तस्वीर से दीपिका पादुकोण ट्रोलिंग का शिकार भी हो गई।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई दीपिका संग अनुपम खेर की तस्वीर..

बता दें, अभिनेता अनुपम खेर ने दीपिका पादुकोण के साथ दुबई एयरपोर्ट पर मुलाकात की। उन्होंने इससे जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी साझा की।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा कि, “दुबई एयरपोर्ट पर प्रतिभाशाली दीपिका पादुकोण से मिलकर बहुत खुशी हुई। एक्टर्स प्रिपेयर्स की स्टूडेंट होने के नाते उन्होंने, जो सफलता हासिल की है, उससे मुझे दोगुनी खुशी और गर्व महसूस होता है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

इस दौरान दीपिका पादुकोण स्टाइलिश व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही थी। तो वही अनुपम खेर भी मैचिंग के कपड़े में दिखाई दे रहे थे। जहां कुछ लोगों को अनुपम खेर और दीपिका पादुकोण की तस्वीर खूब पसंद आ रही तो वहीं कुछ लोगों ने इन्हें ट्रोल भी किया।

दीपिका को यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

बता दें, दीपिका को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा कि, “जेएनयू वाली है ये तो” तो वहीं दूसरे ने लिखा कि, “सर ये टुकड़े गैंग की सपोर्टर है।” एक अन्य यूजर ने लिखा- “ये भी गई थी जेएनयू आजादी मांगने। आप क्यों प्रमोट कर रहे हैं।” इसके अलावा दीपिका के फैंस ने उनकी तारीफ भी की। एक यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा कि, “दो शानदार एक्टर्स को एक फ्रेम में देखकर अच्छा लग रहा है।” तो वहीं दूसरे ने लिखा, ‘दोनों मेरे फेवरेट हैं।’

दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फ़िल्में

बात की जाए दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो वह जल्द ही मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘पठान’ में दिखाई देने वाली है। इसके अलावा वह अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘द इंटर्न’ में नजर आएंगी।

deepika

इसके अलावा भी दीपिका पादुकोण अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘फाइटर’ में नजर आने वाली है। बता दें, दीपिका पादुकोण आखरी बार शकुन बत्रा की फिल्म ‘गहराइयाँ’ में नजर आई थी।

अनुपम खेर की अपकमिंग फ़िल्में

वही बात की जाए अनुपम खेर की अगली फिल्म के बारे में तो वह जल्दी ही फिल्म ‘ऊंचाई’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म में मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, परिणीति चोपड़ा और नीना गुप्ता जैसे सितारे नजर आने वाले हैं।

deepika

आखिरी बार अनुपम खेर ‘द कश्मीर फाइल्स’ में नजर आए थे जिसमें उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया था। वही फिल्म ने कमाई के मामले में भी कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button