बॉलीवुड

अपनी तबीयत पर उड़ी अफवाह पर धर्मेंद्र ने शेयर किया वीडियो, कहा- कुछ न कुछ चलता रहता है

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनता धर्मेंद्र अपने स्वास्थ्य को लेकर एक बार फिर से खबरों में बने हुए हैं. हाल ही में ख़बरें आई थी कि 86 वर्षीय धर्मेंद्र की तबीयत फिर से बिगड़ गई है हालांकि उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर आई है. धर्मेंद्र ने खुद अपनी तबीयत की जानकारी देते हुए कहा है कि वे पूरी तरह से ठीक है.

बता दें कि हाल ही में धर्मेंद्र की तबीयत खराब होने की जानकारी सामने आई थी. हालांकि यह खबर महज अफवाह निकली. इस मामले पर खुद धरम जी ने एक वीडियो साझा कर अपने फैंस को अपनी तबीयत के बारे में बताया. उन्होंने अपनी तबीयत को लेकर उड़ रही अफवाह पर विराम लगाते हुए कहा है कि मैं ठीक हूं. चुप हूं, बीमार नहीं हूं.

धरम जी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पाए जाते हैं. वे अक्सर अपने इंस्टा एकाउंट से कुछ न कुछ पोस्ट साझा करते रहते हैं. हाल ही में अभिनेता ने अपना एक वीडियो साझा किया है जो कि काफी वायरल हो रहा है. वीडियो साझा करने के साह कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, ”दोस्तों आप सभी को प्यार के साथ”

वीडियो में धरम जी कह रहे हैं कि, ”हैलो फ्रेंड्स. पॉजिटिव रहिए. पॉजिटिव सोचिए. जिंदगी पॉजिटिव होगी. मैं चुप हूं, मैं बीमार नहीं. खैर कुछ ना कुछ चलता रहता है. वो गाना है ना मेरा, बुरा मत सुनो, बुरा मत देखो. अपना ध्यान रखो. एक दूसरे का ध्यान रखो. एक दूसरे से प्यार करो. जिंदगी खूबसूरत होगी”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)


धर्मेंद्र इस दौरान नीली जीन्स के साथ पीली टी-शर्ट, मैरून शर्ट और काली हैट में नजर आए. वे सोफा पर बैठे हुए थे. धरम जी का यह वीडियो समाचार लिखे जाने तक 43 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया था. वहीं वीडियो पर कमेंट करते हुए धर्मेंद्र की बेटी और अभिनेत्री ईशा देओल ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”लव यू पापा”. वहीं अभिनेता आकाश दाभाडे ने कमेंट दो हार्ट इमोजी बनाए है.

बेटे बॉबी ने भी की थी पिता धर्मेंद्र के स्वास्थ्य पर बात…

इससे पहले धर्मेंद्र के छोटे बेटे और अभिनेता बॉबी देओल ने पिता धर्मेंद्र के स्वास्थ्य पर बात की थी. एक समाचार चैनल से बातचीत में बॉबी ने बताया था कि उनके पिता धर्मेंद्र पूर्णतः स्वस्थ है. वहीं उन्होंने धर्मेंद्र के अस्पताल में भर्ती होने की खबर को अफवाह बताया था.

dharmendra

गौरतलब है कि 86 वर्षीय धर्मेंद्र अब भी फिल्मों में सक्रिय हैं. वे आने वाले दिनों में दो फिल्मों में नजर आने वाले हैं. फिल्म ‘अपने 2’ में वे अपने दोनों बेटों और पोते करण देओल के साथ नजर आएंगे. वहीं फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में वे रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, शबाना आजमी और जया बच्चन के साथ दिखेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button