बॉलीवुड

दिशा पटानी ने शेयर की दिल लुभाने वाली तस्वीरें तो यूजर को आया पसीना, कहा- दीदी, एग्जाम चल..

दिशा पटानी बॉलीवुड की एक जानी मानी अदाकारा हैं. उन्होंने 2016 में आई फिल्म ‘धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसमें वह धोनी की गर्लफ्रेंड ‘प्रियंका’ की भूमिका में नजर आई थीं. दर्शकों को इस रोल में वह बहुत पसंद आई थी. आजकल दिशा पटानी बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं. 27 साल की दिशा का जन्म 13 जून 1992 में हुआ था.

दिशा दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और आये दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती रहती हैं. वह काफी हेल्थ कॉन्शस हैं और अक्सर जिम के बाहर स्पॉट होती हैं. वह अपने खान-पान का बहुत ध्यान रखती हैं. दिशा खूबसूरती के साथ-साथ अपने आकर्षक फिगर के लिए भी जानी जाती हैं. दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती हैं. हाल ही दिशा ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिसे देख फैंस के होश उड़ गए हैं.

दिशा ने शेयर की बिकिनी फोटो

दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर ब्लैक बिकिनी पहने हुए एक तस्वीर शेयर की है. जैसे ही दिशा ने ये तस्वीर शेयर की वैसे ही कमेंट्स और लाइक की मानो बाढ़ सी आ गयी. लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ करने लगे. एक यूजर ने तो यह तक लिखा दिया, “दीदी, एग्जाम चल रहे हैं..पढने दो प्लीज”. दिशा का कमेंट सेक्शन इस तरह के कई कमेंट्स से भर गया. न सिर्फ फैंस को बल्कि बॉलीवुड सितारों को भी दिशा की ये तस्वीर बेहद पसंद आई.

पूल के किनारे बैठ दिया पोज

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कैसे दिशा पूल के किनारे बैठकर पोज दे रही हैं. यह ब्लैक एंड वाइट तस्वीर है. बता दें, टाइगर की बहन कृष्णा ने भी दिशा की इस फोटो को लाइक किया है. जैसा कि हमने आपको बताया दिशा इन दिनों बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं. दोनों इंडस्ट्री में आने से पहले एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अब तक उनका रिश्ता बरकरार है. हालांकि, इस बीच दिशा के अन्य रिश्तों के बारे में भी खुलासे हुए.

इस टीवी एक्टर को कर चुकी हैं डेट

हाल ही में आई ख़बरों के मुताबिक टाइगर श्रॉफ को डेट करने से पहले दिशा टीवी के मशहूर एक्टर पार्थ समथान को डेट कर चुकी हैं. जी हां, पार्थ समथान वहीं हैं जो एकता कपूर के मशहूर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में अनुराग बासु का रोल निभा रहे हैं. पार्थ कुछ ही दिनों में टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने नाम बन चुके हैं. पार्थ समथान बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में आये थे. बिग बॉस के दौरान उनका नाम विकास गुप्ता से बहुत जोड़ा गया था.

रोमांटिक-हॉरर में आएंगी नजर

ख़बरों की मानें तो पार्थ समथान गे हैं और जब इस बात का पता दिशा को चला तो उन्होंने पार्थ को डंप कर दिया. जैसे ही दिशा को यह खबर मिली कि पार्थ विकास गुप्ता के साथ रिलेशनशिप में हैं उन्होंने उनसे ब्रेकअप कर लिया. बात करें वर्कफ्रंट की तो इन दिनों दिशा मोहित सूरी की फिल्म ‘मलंग’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. यह एक रोमांटिक हॉरर फिल्म है. फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे.

पढ़ें- हनीमून पर टाइगर के साथ सोते नजर आए सुष्मिता सेन के भैया-भाभी, लोग बोले कैसी मानसिकता हैं

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें,

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button